Green India cause का हिस्सा बने अजय देवगन, वृक्षारोपण अभियान में लिया भाग

0
285
Ajay Devgan
Ajay Devgan

मुंबई | पर्यावरण को हरा-भरा बनाने के लिए वृक्षारोपण इसका एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।अब Green India cause में शामिल होकर कई सेलेब्स ने पौधे लगाए हैं। मशहूर अभिनेता अजय देवगन भी हाल ही में इसका हिस्सा बने है |

शुक्रवार को उन्होंने ग्रीन इंडिया चैलेंज के हिस्से के रूप में पौधे लगाए। टीआरएस सांसद जोगिनपल्ली संतोष कुमार के साथ, अजय देवगन अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल से समय निकालने में सफल रहे और वृक्षारोपण अभियान में भाग लिया।

इस अवसर पर बोलते हुए, अभिनेता ने वृक्षारोपण के महत्व पर प्रकाश डाला| उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक पेड़ लगाना अंतत: घटती जैव विविधता और पारिस्थितिक संतुलन को बढ़ावा देगा। उन्होंने यह भी कहा कि वह ग्रीन इंडिया चैलेंज का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं और श्रृंखला जारी रखने के लिए सभी से पेड़ लगाने का आग्रह किया।

बाद में अजय ने पहल की कुछ तस्वीरें और वीडियो ट्वीट किए और लिखा: “एनवाई फाउंडेशन और मैं ग्रीन इंडिया कॉज के लिए प्रतिबद्ध हूं। खुश हूँ कि MPsantoshtrsgave ने मुझे आज तेलंगाना में पौधे लगाने का मौका दिया। आज हम जो बोएंगे, वही हमारी आने वाली पीढ़ियां काटेंगी| #HaraHaiTohBharaHai। “

वर्क फ्रंट पर, अजय देवगन अभी हैदराबाद में अपने निर्देशन के पहले शेड्यूल mayday का शूट कर रहे हैं , जिसमें रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन भी हैं। फिल्म में अजय खुद भी अहम भूमिका निभाएंगे।