Drugs Case : अर्जुन रामपाल की बहन कोमल को NCB ने जारी किया समन

0
627
Drugs Case
Drugs Case

मुंबई | एक कथित ड्रग्स के मामले में अर्जुन रामपाल से पूछताछ के बाद अब उनकी बहन कोमल को अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में तलब किया गया है। ANI के अनुसार, ड्रग्स मामले में चल रही जांच के सिलसिले में कोमल रामपाल को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इससे पहले, NCB ने मुंबई में अर्जुन की संपत्तियों पर छापा मारा था और उसकी प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स से भी पूछताछ की थी।

जांच एजेंसी द्वारा अर्जुन से पूछताछ किए जाने के कुछ दिनों बाद अर्जुन की बहन को बुलाया जा रहा है। खबरों के अनुसार, अभिनेता ने कथित तौर पर एक बैकडेटेड प्रिस्क्रिपशन पेश किए और अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं।

न्यू इयर पर अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, अर्जुन ने अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया था कि वह कभी क़ानून के रोंग साइड पर नहीं होंगे । उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा “मैं आपमें से हर एक को आश्वस्त करना चाहूंगा कि मैं एक सेलिब्रिटी, एक पिता और एक देश के एक नागरिक के रूप में अपनी जिम्मेदारी से अच्छी तरह से वाकिफ हूं और जिसे निभाना मुझे बहुत पसंद है |”

उन्होंने आगे लिखा ” मैं कानून के गलत पक्ष पर कभी नहीं रहा। आप सभी को डरने या अटकलें लगाने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैं आप सभी से प्यार करता हूं और आगे बढ़कर हम केवल प्रेम और शांति को फैलाएंगे। हमारे स्पेस में किसी भी नकारात्मकता के लिए कोई जगह नहीं है| ”