उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की टीम ने नई फिल्म ‛अश्वस्थामा’ का किया ऐलान

0
388
Ashwasthama Movie
Ashwasthama Movie

मुंबई। उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की टीम एक बार फिर रीयूनिट हुई हैं। 2108 में रिलीज हुई इस को 2 साल पूरे होने पर 11 जनवरी को एक बार सबसे बड़े प्रोजेक्ट का ऐलान हुआ है। इसका नाम पौराणिक ग्रंथ महाभारत के किरदार अश्वथामा पर रखा गया हैं।

आदित्य धर के निर्देशन में तैयार की गई फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित फिल्म ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते है। लीड कलाकार विक्की कौशल को उनके प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था। डायरेक्टर आदित्य धर ने भी अपने डायरेक्शन के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता है। चूंकि फिल्म ने आज रिलीज के दो साल पूरे कर लिए है। ऐसे में विक्की – आदित्य – रॉनी की तिकड़ी ने अपने अगले सहयोग ‘अश्वत्थामा’ का पहला लुक रिलीज कर दिया है जो एक साइंटिफिक फ़िल्म है और महाभारत के अध्याय से एक किरदार पर आधारित है। 

साथ ही फिल्म में मुख्य किरदार होने जा रहे विक्की कौशल ने ‛अश्वत्थामा’ को अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म बताया। विक्की ने कहा है कि आदित्य और रॉनी के साथ फिर से काम करना उनके लिए घर वापसी जैसा है। अश्वत्थामा आदित्य का ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसे दर्शकों तक पेश करने के लिए रॉनी जैसे दूरदर्शी की आवश्यकता थी।

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक निर्माता रॉनी स्क्रूवाला ने कहा है कि, हर फिल्म का अपना सफर होता है। लेकिन ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी की टीम एक साथ आती है, तो उम्मीदों का बढ़ना जायज़ है। अश्वत्थामा में स्टोरी को बड़े पैमाने पर बताया , पात्रों में गहराई है और विसुअल इफ़ेक्ट की भरमार होगी। भाषा इस फिल्म के लिए कोई बाधा नहीं है। हम इस साल शूटिंग शुरू करेंगे। मैं यह कहना चाहूंगा कि यह अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म है जिसका हमने प्रयास किया है और हम इसे भारत और दुनिया भर में व्यापक दर्शकों तक पहुंचाना पसंद करेंगे।