Virat Kohli के भाई ने बताई सच्चाई, कहा-वो तस्वीर नहीं थी Real

0
369
Vikas Kohali Picture
Vikas Kohali Picture

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी का जैसे ही जन्म हुआ हर कोई एक झलक पाने को बेताब था और बेताबी में इजाफा करने का काम उनके भाई विकास कोहली ने किया। दरअसल, विकास ने अपने एक्साइटमेंट को शेयर करते हुए एक तस्वीर शेयर कर दी थी। जिसमें लिखा था कि, ‘घर में परी आई, खुशियां घर आई।’ इसके बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में इसको लेकर दावा किया गया था कि यह विराट और अनुष्का की बेटी की पहली झलक है। लेकिन अफसोस ऐसा नहीं है। फैन्स का ए क्साइटमेंट अगले ही दिन चूर-चूर हो गया। दरअसल, विकास कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर फिर से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि ये अनुष्का-विराट के बच्चे की तस्वीर नहीं है। जिस तस्वीर को कल मैंने अनुष्का और विराट को बधाई देने के लिए पोस्ट किया था वो बस एक प्रतीक के लिए थी। वो उनके बच्चे की रियल फोटो नहीं थी।

पैरेंट्स बनने की खबर के बाद से लोग उनके बच्चे की तस्वीर के लिए काफी एक्साइटेड थे। कुछ समय पहले विराट के भाई विकास कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने बच्चे के पैरों की फोटो साझा कर विराट और अनुष्का को बधाई दी थी।
गौरतलब है कि 11 जनवरी को ब्रीच मुंबई के कैंडी अस्पताल में अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है। इसके कुछ समय बाद ही विराट कोहली ने ट्वीट कर फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की थी। उन्होंने लिखा, ‘हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं। यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला।’