Gangubai Kathiawadi: फिल्म के लिये अलिया भट्ट ने ऐसे शूट किया रैली सीन

0
441
Gangubai Kathiawadi
Gangubai Kathiawadi

मुंबई | लॉक डाउन के बाद अब आलिया भट्ट एक बार फिर से सेट पर वापस आ गई हैं और संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म Gangubai Kathiawadi की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभिनेत्री ने कथित तौर पर फिल्म के नाइट शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है और अब एक सेट बनाया जा रहा है जहां आलिया रैलियों को होस्ट करती नजर आएंगी।

एक न्यूज़ पोर्टल को एक सूत्र ने बताया कि गंगूबाई के किरदार में आलिया भट्ट ने यौनकर्मियों के समाज से निष्कासन के खिलाफ आंदोलन किया था और इसलिए आगामी दृश्यों में आलिया भाषण देते और मार्च को होस्ट करते नज़र आयेंगी | आलिया को पिछले हफ्ते इन सीक्वेंस के लिए शूटिंग करनी थी, लेकिन मुंबई में अचानक हुई बारिश ने शूटिंग में देरी कर दी।

गंगुबाई काठियावाड़ी के अलावा, आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र में सिल्वर स्क्रीन पर अपने बॉय फ्रेंड रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, इस साई-फाई ड्रामा में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिम्पल कपाड़िया और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। आलिया के पास करन जौहर की तख़्त के साथ साथ साउथ की RRR भी है |

वक्तिगत फ्रंट पर, आलिया भट्ट के इस साल रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने की अफवाह है। एक इंटरव्यू में रणबीर ने खुलासा किया था कि उन्होंने 2020 में शादी कर ली होती यदि , दुनिया में महामारी नहीं आई होती ।