दुनाली की शूटिंग देखने पहुंचे बच्चों को चंकी पांडेय के बाउंसर्स ने कहा चोर, बनाया मुर्गा

0
402
Chunky pandey
Chunky pandey

भोपाल। इन दिनों मध्यप्रदेश में बॉलीवुड फिल्मों, वेब सीरीज और टीवी सीरियल की शूटिंग जोरों पर है। लेकिन, इस बीच कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती है। जिससे कलाकारों को शर्मिंदा भी होना पड़ता है। दरअसल, ऐसा ही कुछ अपने हीरो चंकी पाडे को देखने पहुंचे नन्हें फैन्स के साथ हुआ। उन्हें उत्पीड़न का सामना करना पड़ा है। एक मीडिया रिपोर्ट्स कें मुताबिक चंकी के बाउंसर्स ने नन्हें फैंस के साथ न सिर्फ बदसलूकी की बल्कि उन्हें कई घंटे मुर्गा बनाए रखा। फैन्स बाउंसर्स के सामने रोते-गिड़गिड़ाते रहे पर उन्होंने उनकी एक न सुनी। इसके बाद शूटिंग लोकेशन पर जमकर हंगामा हो गया। इस पूरे मामले की जानकारी बाल आयोग की पहुंच गई है वीडियो देखने के बाद आयोग भी इस संज्ञान ले सकता है।
मध्यप्रदेश के दतिया के बडौनी में इन दिनों चंकी पांडे की वेब सीरीज दुनाली की शूटिंग चल रही है। कुछ बच्चे अपने फेवरेट हीरो चकी पांडे को सामने से देखने पहुंचे थे लेकिन यहां तैनात बाउंसर्स ने उन बच्चों को पकड़ लिया और चोर बताकर पिटाई लगाई फिर मुर्गा बनापया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही बवाल खड़ा हो गया। स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। बाद में यूनिट के लोगों द्वारा माफी मांगने पर मामला शांत हुआ।
इस दौरान बच्चे बताते रहे कि वे हीरो चंकी पांडे को देखने आए हैं, फिर भी बाउंसर्स पीटते रहे। बाउंसर्स की गुंडागर्दी का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी फैंस से बदसलूकी के मामले सामने आए हैं।