Bigg Boss 14 : राहुल वैद्य का रुबीना पर वार, कहा ” नालासोपारा की रानी”

0
368
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 के घर के सदस्यों को एक टास्क सौंपा गया था, जिसमें राखी सावंत को अभिनव शुक्ला पर अपने टेरेस एरिया पर रखी पानी की टंकी से नज़र गड़ा कर देखना था। जब भी वह अपनी छत पर आता, राखी को उसकी तस्वीर क्लिक करनी थी । राहुल वैद्य, एली गोनी, राखी सावंत एक टीम में थे।

टास्क के दौरान, राहुल वैद्य का रुबीना दिलाइक के साथ झगड़ा हुआ क्योंकि विकास , जो उनकी टीम से था, उसने छत के दूसरी तरफ प्रवेश करके सोफे के नीचे कैमरा छिपा दिया था। राहुल इस व्यवहार से चिढ़ गया और उसने रुबीना और अभिनव के साथ झगड़ा किया। उन्होंने अभिनव शुक्ला को “नल्ला नल्ला ” कहना शुरू कर दिया। अभिनव ने भी वापस उन्हें सुनाया । गायक ने यह कहना जारी रखा कि पति-पत्नी की जोड़ी केवल हर किसी की “औकात” दिखाना जानती है, और कुछ भी करने में सक्षम नहीं है|

जबकि राहुल वैद्य और अभिनव शुक्ला ने एक-दूसरे से लड़ाई की, रुबीना विकास गुप्ता के साथ कोट पर बैठी थीं। वह राहुल की बातों पर मुस्कुरा रही थी और उसे बताया कि उसके पास कोई रीढ़ नहीं है। राहुल ने कहा कि कपल अब डर गया है।

राहुल ने अभिनव को चेतावनी भी दी कि वह भाग्यशाली है क्योंकि उसका समय सही चल रहा है वरना, उसे इसके नतीजों का सामना करना होगा। राहुल ने अभिनव को “नल्ला, नल्ला” कहना जारी रखा और रुबीना दिलैक को ‘नालासोपारा की रानी’ कहा। जिसके लिए, अभिनव ने उनसे कुछ नए शब्द बोलने के लिए कहा क्योंकि ये अब पुराने शब्द हो चुके है जो वह यूज़ करते है |

राहुल ने जवाब दिया, ‘डिंडोशी का राजा ‘ पुराना है, लेकिन ‘नालासोपारा की रानी’ नया है। इससे पहले, एपिसोड में दिन के दौरान भी, राहुल और रुबीना के बीच झगड़ा हुआ था, जिसमें राहुल ने उसे अपनी प्रेमिका दिशा परमार का नाम घर में नहीं लाने के लिए कहा था क्योंकि वह खेल का हिस्सा नहीं है। रुबीना ने विकास से कहा था कि वह राहुल को नॉमिनेशन से बचा रहे हैं क्योंकि दिशा उनकी दोस्त है।

रुबीना ने कहा कि राहुल को भी उनके पति को बीच में नहीं खींचना चाहिए क्योंकि दोनों की अपनी अलग-अलग पहचान है। राहुल वैद्य और रुबीना के झगड़े बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा चर्चित होते हैं।