…तो 100, 150 या 200 नहीं, बल्कि 250 करोड़ होगा ‘Fighter’ के बजट

0
396
Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

मुंबई। अभिनेता ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) ने अपने बर्थडे पर फिल्म फाइटर (Fighter) का ऐलान किया था। इसमें उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुख्य भूमिका में होगी। जबकि फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) करने जा रहे हैं। वे ऋतिक के साथ इससे पहले वॉर और बैंग बैंग जैसी फिल्मों में का कर चुके हैं। यह ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद की जोड़ी की तीसरी फिल्म हैं। वहीं, ये फिल्म सिद्धार्थ की प्रोड्यूसर के तौर पर भी पहली फिल्म होगी।

अगर यह सच हुआ तो मानकर चलिए
हालांकि जब से यह फिल्म अनाउंस हुई है इसके बजट को लेकर चर्चाएं चल रही है। कोई से 150 करोड़ की फिल्म बता रहा है तो कोई 200 करोड़ रुपए बता रहा है। जबकि असली खबर अब सामने आई है कि यह कितने में तैयार की जाएगी। दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म को 250 करोड़ रुपए में बनाने जा रहे हैं। अगर यह सच हुआ तो मानकर चलिए इंडियन एयरफोर्स पर बन रही यह पहली फिल्म होगी जिसमें इतना बड़ा बजट रखा गया है। वहीं फिल्म में लोकेशन और एक्शन पर भी खूब पैसा बहाने की सुगबुगाहट चल रही है।

साल के अंत में दिसंबर से फाइटर की शूटिंग शुरू
खैर जो भी हो अभी शाहरुख खान की फिल्म पठान का डायरेक्शन कर रहे सिद्धार्थ आनंद के लिए यह फिल्म काफी मायने रखती है। जिसमें दीपिका पादुकोण भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन के किरदार में नजर आएंगे। सूत्रों की माने तो सिद्धार्थ पठान (Pathan) की शूटिंग जून 2021 तक निपटा देना चाहते हैं जिससे फिल्म इस साल दिवाली (Diwali 2022) तक रिलीज हो सके। इसके बाद सिद्धार्थ आनंद साल के अंत में दिसंबर से फाइटर की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। जिसे वे सितंबर 2022 से पहले खत्म कर में रिलीज के लिए तैयार कर लेंगे।