Tom & Jerry का ट्रेलर जारी, Hindi के अलावा तमिल और तेलुगू में भी 19 फरवरी को आएगी फिल्म

0
385
Tom and Jerry trailer
Tom and Jerry trailer

मुंबई। एनिमेशन कैरेक्टर पर आधारित मूवी टॉम एंड जेरी का गुरुवार को ट्रेलर रिलीज किया गया है। यह तीन भाषाओं में दर्शकों को उपलब्ध कराया गया है जिसमें हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगु शामिल है। आपको बता दें कि 90 के दशक में टॉम एंड जेरी कैरेक्टर हर बच्चे का फेवरेट हुआ करता था अब इसे ही रुपहले पर्दे पर उतारा जा रहा है। हालांकि इस बार टॉम एंड जेरी के अलावा बाकी सब कैरेक्टर असली रखे गए हैं। यूट्यूब पर बार्नर ब्रास इंडिया नाम के चैनल पर जारी किए गए इस ट्रैलर को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसे महज दो घंटे के अंदर ही 13335 व्यूज मिल चुके हैं।

ट्रेलर की शुरुआत एक वॉयस ओवर से होती है जिसमें सवाल पूछा जा रहा है कि सदियों से लोग जिनकी दुश्मनी की कसमें खाते आ रहे हैं क्या वही टॉम एंड जेरी बनेंगे यारों के यार। इसके अगले दृश्य में एक आलीशान शादी समारोह की तैयारी की जा रही है। जिस भव्य इमारत में यह आयोजन हो रहा है वहां से चूहा यानि की टॉम को भगाने की भी हिदायत दी जाती है। इसके बाद क्या कुछ होता यह सब टेÑलर में देखने में मजेदार लगता है। बहरहाल, टिम स्टोरी के निर्देशन में बनी एनिमेटेड एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘टॉम एंड जेरी’ 19 फरवरी 2021 को इंडिया के सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है।

29 साल बाद यह मौका होगा जब दर्शक टॉम और जेरी की लड़ाई और नोकझोंक बड़े पर्दे पर देखेंगे। इससे पहले वर्ष 1992 में ‘टॉम एंड जेरी- द मूवी’ शीर्षक वाली फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। गौरतलब है कि फिल्म में क्लोई ग्रेस मोरेट, माइकल पेना, रॉब डेलानी, कोलीन जोस्ट अहम रोल निभाते नजर आएंगे। खास बात है कि ये लोग रियल इंसानों का किरदार निभाएंगे और इनके इर्द-गिर्द टॉम एंड जेरी की मटरगस्ती की कहानी बुनी गई है।