ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‛शर्मा जी नमकीन’ 4 सितंबर को होगी रिलीज!

0
341
Sharma Ji Namkeen
Sharma Ji Namkeen

मुंबई। लीजेंड एक्टर ऋषि कपूर को उनकी दूसरी बर्थ एनिवर्सरी पर खास तरह से ट्रिब्यूट किए जाने की तैयारी चल रही हैं। दरअसल, बीते साल 30 अप्रैल को उनका निधन हो गया था। इससे पहले वे एक सस्पेंस ट्रिलर मूवी ‛शर्मा जी नमकीन’ (Sharma Ji Namkeen) की शूटिंग में व्यस्त थे। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था वे शूटिंग पूरी करते इससे पहले ही उनका निधन हो गया। इसके साथ ही देश भर में कोरोना पाबंदियां भी लागू हो चुकी थी। इसलिए बची शूटिंग अटके गई।

लेकिन,  अब खबर आ रही हैं कि उनकी बची हुई शूटिंग को सीनियर अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) पूरा करेंगे। इसकी जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया है कि यह फिल्म उनके बर्थडे 4 सितंबर (4 September 2021) को रिलीज होने जा रही हैं। यह ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक निर्माता  हनी त्रेहान का कहना है कि वे फिल्म को एडवांस टेक्नोलॉजी की मदद से पूरा करेंगे। उन्होंने यह भी कहा, ‛हम वीएफएक्स के इस्तेमाल से इस फिल्म को कम्प्लीट करेंगे। हम फिल्म की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं करेंगे। फिल्म की सिर्फ 4 दिन की शूटिंग बची है। बाकी का शूट जनवरी 2020 में ही कर लिया गया था। गौरतलब है कि इस फिल्म से हितेश भाटिया बतौर निर्देशक एंट्री लेने जा रहे हैं।