16000 फीट पर पहुंच कर कर विक्की कौशल ने थामी गन, धड़ाधड़ किए फायर

0
323
Vicky Kaushal
Vicky Kaushal

मुंबई। उरी द सर्जिकल अटैक (Uri the surgical attack) में आर्मी के जवान का रोल प्ले करने वाले अभिनेता विक्की कौशल असल में आर्मी जवानों के बीच पहुंच गए। यहाँ उन्होंने न केवल जवानों से कई मसलों पर चर्चा की बल्कि बंदूक थामकर उसे चलाने की ट्रेनिंग भी ली।

दरअसल, 15 जनवरी को हर साल भारतीय थल सेना दिवस (आर्मी डे) मनाया जाता है। और इस मौके पर विकी कौशल तवांग के इंडो चाइना बॉर्डर पर पहुंचे। जहाँ उन्होंने 16 हजार फीट की ऊंचाई पर सेना के जवानों के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट किया। इसके बाद उन्होंने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिमसें

विकी कौशल ने फायर करते इस वीडियो को शेयर कर लिखा है कि अरुणाचल प्रदेश के तवांग के इंडो चाइना बॉर्डर पर 16,000 फीट की ऊंचाई पर आना हमेशा याद रहेगा। मेरी टीम के एक सदस्य को कम ऊंचाई पर ले जाया गया। क्योंकि उन्हें सांस लेने में मुश्किल हो रही थी। भारतीय सेना हमारी सुरक्षा के लिए अपनी सारी ताकत के साथ यहां पर हमेशा खड़ी है। हमारे सबसे बहादुर पुरुषों को सलाम, जो स्वयं से पहले सेवा में विश्वास करते हैं। विकी कौशल जल्द ही डायरेक्टर मेघना गुलजार की अपकमिंग फिल्म में स्वर्गीय फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आएंगे। गौरतलब है कि आजादी के दो साल 15 जनवरी 1949 को भारतीय सेना की कमान ब्रिटिश जनरल सर फ्रांसिस बुचर ने भारतीय जनरल के एम करियप्पा के हाथों में सौंपी थी। इसी दिन की याद में हमारी सेना हर साल सेना दिवस के तौर सेलिब्रेट करती हैं।