Bigg Boss 14 की टेलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ की सड़क हादसे में मौत

0
400
pista dhakad
pista dhakad

मुंबई। एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना क्रम में रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की एक टेलेंट मैनेजर का निधन हो गया। पिस्ता धाकड़ नाम किनीस मैनेजर की मौत दुर्घटना के कारण हुई हैं। यह  हादसा तब हुआ जब सलमान खान के साथ बिग बॉस 14 वीकेंड का वार शूट कर चुकी थी। इसके बाद था पिस्ता एक अन्य टीम के सदस्य के साथ घर लौटते समय एक दुर्घटना का शिकार हो गईं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, वह अपने सहायक के साथ एक दोपहिया वाहन पर थी जब वह फिसल गई जिससे यह हादसा हुआ हैं।
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कल वह टीम के साथ अपने फिल्म सिटी सेट पर सलमान खान के साथ वीकेंड का वार की शूटिंग कर रही थी। अपने पैक अप के बाद पिस्टा अपने एक सहायक के साथ एक्टिवा पर निकल गई। चूंकि सड़कों पर अंधेरा था, इसलिए उनका एक्टिवा। एक होल में फिसल गई और दोनों बाइक से गिर गए। दूसरा व्यक्ति दाईं ओर था जबकि पिस्टा बाईं तरफ थी कि तभी एक वैनिटी वैन पीछे से आई और अनजाने में उसके ऊपर दौड़ गई। जिससे इस 24 साल की लड़की की मौत हो गई।
आपको बता दें कि पिस्ता धाकड़ लंबे समय से टैलेंट मैनेजर के रूप में सेवारत एंडेमोल शाइन इंडिया का हिस्सा रही हैं। उन्होंने बिग बॉस ही नहीं बल्कि एक और रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी और द वॉयस पर भी काम किया है। बिग बॉस 14 की पूरी टीम शोक व्यक्त कर रही है, क्योंकि पोर्टल के अनुसार पिस्ता धाकड़ उनका एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे।