Site icon Bol Bol Bollywood

IPML के सलमान खान बनें ब्रांड एम्बेसेटर, कई संगीतकार और गायक भी जुड़ेंगे

Indian Music league

Indian Music league

मुंबई।  जी टीवी और ज़ी5 पर अपने नए संगीत शो इंडियन प्रो म्यूजिक लीग (आईपीएमएल) में बहुत ही अनूठा प्रयोग करने जा रहे हैं। शो के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए साइन किया गया है। इस रियलिटी शो में कई प्रतिभाशाली संगीतकार और गायक टीवी शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। देश की इस तरह की पहली म्यूजिक लीग में छह टीमें होंगी। इसमें श्रद्धा कपूर के साथ भाई सिंद्धात कपूर और पिता शक्ति कपूर होंगे। गोविंदा के साथ पत्नी सुनीता, राजकुमार राव और रितेश देशमुख के साथ पत्नी जेनेलिया भी होगी।

प्रमुख टीमें भारत के विभिन्न क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करते हुए, संगीत चैम्पियनशिप में एक दूसरे के खिलाफ लड़ेंगे। इन टीमों में से प्रत्येक टीम में एक प्रसिद्ध प्लेबैक सिंगर महिला और पुरुष कप्तान के रूप में होगा। इसके लिए मीका सिंह, कैलाश खेर, साजिद खान, शान, अंकित तिवारी, जावेद अली, असीस कौर, भूमि त्रिवेदी, अकृति काकर, पायल देव, नेहा भसिन, शिल्पा राव की पसंद को सिक्स जोनल टीमों की कप्तानी के लिए साइन किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडियन प्रो म्यूजिक लीग एंथम जो 6 क्षेत्रीय टीमों मुंबई वारियर्स, दिल्ली धुरंधरों, यूपी दबंगों, पंजाब लायंस, बंगाल टाइगर्स और गुजरात रॉकर्स के विभिन्न क्षेत्रीय जायकों को प्रदर्शित करेगा। हाल ही में जारी किए गए इस एंथम को पांच गीतकारों ने लिखा है। दानिश साबरी, परेश हिंगु, प्रशांत हिंगोल, पेरी जी और साजिद खान।

Exit mobile version