हामिद बरकजी ने जीता MTV का रियलिटी शो रोडीज रेवोल्यूशन

0
271
Hamid Barkajee
Hamid Barkajee

मुंबई। एडवेंचर रियलिटी शो एमटीवी रोडीज़ रेवोल्यूशन का हामिद बरकज़ी को विजेता घोषित किया गया। शनिवार को निखिल चिनपा की टीम का हिस्सा हामिद बरकजी ने माइकल अजय और जयंत यादव को हराकर विजेता का खिताब अपने नाम किया। ट्रेनी के रूप में अपनी यात्रा शुरू करने के बाद 23 वर्षीय दिल्ली के इस लड़के ने सेशन सत्र में कार्यों और निष्पक्ष खेल में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। वह अंततः शनिवार को अंतिम टास्क में विजयी हुए।

रोडीज़ रेवोल्यूशन जीतने के बाद, हामिद बरकज़ी (Hamid Barkzi ) ने एक बयान में कहा, ‛यह मेरे जीवन के सबसे खास क्षणों में से एक है। जीवन में कुछ महत्वपूर्ण चीजों के प्रति मेरा दृष्टिकोण बदलने में रोडीज रेवोल्यूशन का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। मेरे पास उतार-चढ़ाव का अपना हिस्सा है, लेकिन इसने मुझे सीढ़ी के रूप में आगे बढ़ाने और विजयी होने के लिए मजबूत बनाया है। मैं इस जीत के लिए निखिल सर को बहुत धन्यवाद नहीं दे सकता। उन्होंने अपनी टीम के लिए लड़ाई लड़ी है, हम में से हर एक ने हर कदम पर साथ दिया है। यह यात्रा रणविजय सर और अन्य लीडर्स नेहा माझी, प्रिंस और वरुण सर के समर्थन के बिना संभव नहीं थी, जो अद्भुत गुरु रहे हैं। यह सिर्फ शुरुआत है। कई और चुनौतियों और जीत के लिए तत्पर हैं।’

यह शो पिछले साल फरवरी में लॉन्च किया गया था। एमटीवी रोडीज़ रिवॉल्यूशन की शूटिंग ऋषिकेश, रूपनगर और गरली गांव में मार्च में शुरू हुई थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लगाए गए लॉकडाउन के बाद एक बार फिर शूटिंग शुरू हुई। टीम ने मुंबई के बाहरी इलाकों में शेष एपिसोड की शूटिंग की है। इस सीजन में, सेलिब्रिटी लीडर्स में नेहा धूपिया, निखिल चिनपा, वरुण सूद और प्रिंस नरूला शामिल थे, जबकि रणविजय सिंघा मेजबान के रूप में वापस आ गए थे।