सिनेमा में दशक जड़ने पर एक फैन ने Ranveer Singh को दिया ख़ास तोहफा,अभिभूत हुए अभिनेता

0
328
Ranveer Singh
Ranveer Singh

मुंबई | Ranveer Singh इस पीढ़ी के सबसे बड़े सुपरस्टारों में शामिल हैं और उन्होंने अपने अभिनय कौशल के दम पर एक एक्टर के रूप में अपनी चमक और प्रतिभा का बहुमुखी प्रदर्शन किया है। इस बेहद प्रतिभाशाली और मशहूर अभिनेता ने हर किस्म के लेबल को चुनौती दी है, चाहे फिल्मों में लीक से हटकर अपने किरदार चुनने का मामला हो, चाहे उनके विचित्र, विलक्षण फैशन सेंस की बात हो या फिर उनकी शानदार शोमैनशिप को ही ले लीजिए, हर मामले में रणवीर सबसे अलग पहचाने जा सकते हैं।

कोई आश्चर्य नहीं कि उन पर ‘द अल्टीमेट शोमैन ऑफ इंडिया’ का तमगा लग चुका है! रणवीर के लंबे-चौड़े काम ने उनकी एक युवा प्रशंसक को इस कदर प्रेरित किया कि उसने सिनेमा जगत में रणवीर का दशक सेलिब्रेट करने के लिए एक कस्टम-मेड जैकेट तैयार कर दी है। अपने प्रशंसक की इस प्यार से यह सुपरस्टार इतना अभिभूत हुए है कि उसने इस जैकेट को अपने वार्डरोब का हिस्सा बनाने का फैसला किया है!

एक सेल्फ-मेड ऑउटसाइडर रणवीर ने अपनी विशुद्ध प्रतिभा के जरिए भारतीय सिनेमा में एक बेंचमार्क स्थापित किया है। सिनेमा जगत में रणवीर के एक दशक का जश्न मनाने के लिए उन्हें यह जैकेट भेंट की गई है।

जैकेट तैयार करने वाली रणवीर की 23 वर्षीय प्रशंसक चांदनी अडवाणी, जो पुणे में रहने वाली एक आर्टिस्ट और इंटरप्रेन्योर हैं, का दावा है, “रणवीर बॉलीवुड की शोभा बढ़ाने वाले अब तक के सबसे करिश्माई सुपरस्टार हैं। हमारे लिए रणवीर अल्टीमेट शोमैन हैं, क्योंकि अपनी फिल्मों के जरिए और जिस तरह से वह अपनी जिंदगी जीते हैं, वह लगातार हमें इंटरटेन करते रहते हैं और हमारे साथ जुड़े रहते हैं। वह खुशियां बिखेरते चलते हैं। यही वजह है कि मेरे जैसे फैन उनके कामयाब होने और उनको नई ऊंचाइयां हासिल करते देखने के लिए मरे जा रहे हैं। यह जैकेट उनकी शोमैनशिप से इंसपायर्ड है और अपनी सिनेमाई पारी में उनके दशक जड़ने को समर्पित है। हमारे लिए उन्होंने सिनेमा का लैंडस्केप ही बदल कर रख दिया है और मैं इस भावना को एक ठोस रूप देना चाहती थी। यह उनके टैलेंट के लिए, उनके काम के लिए और उनके द्वारा लगातार रची जा रही मूल्यवान विरासत के लिए एक सौगात है।“

रणवीर की यह जैकेट अनोखी और अद्वितीय है क्योंकि चांदनी ने इसमें अपने हाथ से पेंटिंग की है और इस पर उन्होंने रणवीर के माइलस्टोन पलों को उभारा है। जैकेट को पेंट करने में चांदनी को 2 साल का वक्त लगा, जिसे वह अपना ‘मास्टरपीस’ बताती हैं।

रणवीर की आगामी सभी फिल्में लीक से हटकर है जो दुनिया भर के थिएटरों में रिलीज होने जा रही हैं। इनमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक ‘83’ और वाईआरएफ की बहुप्रतीक्षित सोशल इंटरटेनर ‘जयेशभाई जोरदार’ तथा रोहित शेट्टी की भारी पागलपन से भरी कॉमेडी फिल्म ‘सर्कस’ शामिल हैं।