Bigg Boss 14 : घर में एंटर हुई देवोलीना, आते ही दी राहुल को ऐसी सलाह

0
308
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 के प्रतियोगी एजाज खान को अपने पुराने कमिटमेंट के कारण घर छोड़ना पड़ा। टीवी अभिनेत्री और बीबी 13 प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी को उनकी प्रॉक्सी के रूप में घर में एंटर किया है । उनके प्रवेशके बाद , देवोलीना और एजाज ने एक निर्णय लिया और निक्की तम्बोली को उन प्रतियोगियों में से एक बताया , जो अधिकतम टास्क को रद्द करने के लिए जिम्मेदार थे। बाद में, जब वह राहुल वैद्य और एली गोनी से मिली, तो उन्होंने राहुल से उनके खेल के बारे में सवाल किया।

देवोलीना ने राहुल से कहा, “मैंने तुम्हें बाहर भी कहा था, अगर तुम राजा हो, तो रुबीना बीबी की रानी है, और मैं अब मुझे ऐसा नहीं लग रहा है ।” उन्होंने आगे कहा कि राहुल ने अपने व्यक्तित्व और स्पार्क को खो दिया है। एली और राहुल दोनों देवोलीना की बात से हैरान रह गए |

जैसे ही बिग बॉस ने एजाज खान को बेदखल करने की घोषणा की, सभी घरवाले हैरान रह गए और कुछ रोए भी। बिग बॉस ने एजाज को बिना किसी से मिले घर छोड़ने के लिए कहा। अर्शी खान, जिन्होंने एजाज खान के साथ एक करीबी रिश्ता साझा किया और उन्होंने उन्हें अपनी युवा बहन के रूप में माना वे भावुक हो गईं और बिग बॉस से अनुरोध किया कि वह उन्हें एक बार मिलने दें।

सिर्फ देवोलीना ही नहीं, यहां तक ​​कि विकास गुप्ता ने भी घर में प्रवेश किया और उन्हें एक टास्क में हिस्सा लेने का मौका मिला, जिसमें तय करना था कि कौन सा प्रतियोगी आने वाले सप्ताह के लिए राशन को अंतिम रूप देगा, विकास ने हमेशा की तरह अपना खेल खेला और राहुल वैद्य की जगह एली को चुनकर सभी को चौंका दिया।