कमल हासन के घुटने की हुई सफल सर्जरी, बेटी श्रुति ने बयान जारी कर दी जानकारी

0
761
kamal hassan
kamal hassan

मुंबई। साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार कमल हासन के घुटने की सफल सर्जरी हुई है। मंगलवार को उनकी बेटी श्रुति हासन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने इसमें लिखा है कि सबसे पहले तो आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद देते हैं और आपके बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरे पिता की सर्जरी सफल रही है। श्री रामचंद्र हॉस्पिटल में उनके पैर की सर्जरी हुई है। जिसे आर्थोपेडिक सर्जन डॉ. मोहन कुमार और डॉ. जेएस मूर्ति द्वारा किया गया है।
उन्होंने लिखा है कि डॉक्टर, अटेंडेंस और हॉस्पिटल मैनेजमेंट मेरे पिता की बहुत अच्छे से केयर कर रहे हैं। वे अच्छी तरह से रिकवरी कर रहे हैं और अभी उनकी सेहत अच्छी है। वे चार से पांच दिन बाद अस्पताल से घर लौटेंगे। कुछ दिनों बाद वे जैसे ही स्वस्थ होंगे पहले की तरह लोगों की सेवा में जुटेंगे। आपकी दुआओं के हृदय से आभार।
गौरतलब है कि अभिनेता और मक्कल निधि मैयम (एमएनएम) प्रमुख कमल हासन ने रविवार को कहा था कि वह अपने पैर की एक अनुवर्ती सर्जरी कराएंगे। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को भरोसा दिया कि वह अपने चुनाव अभियान को फिर से शुरू करने के लिए जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ होकर वापस आएंगे। हासन ने कहा कि कुछ साल पहले हुई एक दुर्घटना के कारण उनके पैर की सर्जरी हुई थी और उनके लिए एक अनुवर्ती सर्जरी कराना आवश्यक है। उन्होंने एक बयान में कहा कि चिकित्सकों द्वारा उन्हें अनुवर्ती सर्जरी पूरी होने तक आराम करने की सलाह दिए जाने के बावजूद उन्होंने अपने पेशेवर और राजनीतिक कार्य जारी रखे। हासन ने कहा,तमिलनाडु के लोगों के प्यार और स्नेह ने उस गंभीर दर्द के लिए एक प्रभावी मारक का काम किया जो मैं अपने अभियान के दौरान झेलता था। अब मुझे कुछ आराम करने का अवसर मिला है। इसलिए, मैं सलाह के अनुसार अपने पैर की एक अनुवर्ती सर्जरी कराऊंगा। मैं कुछ दिनों बाद नए जोश से अपने अभियान को फिर से शुरू करने के लिए वापस आऊंगा। तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव अप्रैल, मई 2021 में होने की संभावना है।