तब्बू की वजह से टली भूल भुलैया-2 की शूटिंग, अब जुलाई में फिर होगी शुरू

0
282
Tabbu
Tabbu

मुंबई। सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म भूल भुलैया का अगला पार्ट किसी न किसी वजह से अटका हुआ है। दरअसल, पहले ही मार्च 2021 से अभिनेता कार्तिक आर्यन की लीड भूमिका वाली भूल भुलैया-2 कोरोनोवायरस महामारी के कारण रुकी रही। इसके बाद जब कोरोना वायरस के कारण लागू की गई पाबंदियों में धीरे-धीरे ढील दी गई। इसके बाद से जुलाई-अगस्त के बाद से अधिकांश फिल्म निर्माताओं ने फिर से काम करना शुरू कर दिया है।
इसके बाद अनीस बज्मी के निर्देशन में पिछले साल अक्टूबर में शूटिंग फिर से शुरू होनी थी लेकिन इसे आगे बढ़ा दिया गया। यह बताया गया कि निर्माताओं ने टीम को जनवरी अंत के लिए संशोधित तिथियां दी हैं। हालांकि, फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली तब्बू उक्त तारीखों के लिए उपलब्ध नहीं थीं और स्थिति ऐसी हो गई की तब्बू फिल्म से बाहर निकलने जैसी स्थिति में आ गई। ऐसे में निर्माताओं ने मामले को संभाला और तिथियों को आगे बढ़ाया है। अब एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म के निर्माता अभिनेत्री तब्बू को खोना नहीं चाहते हैं, इसलिए वे तारीखों को संशोधित कर चुके हैं और अब शूट को जुलाई 2021 तक के लिए टाल दिया गया है। आपको बता दें कि भूल भुलैया 2, अक्षय कुमार और विद्या बालन अभिनीत भूल भुलैया की फ्रेंचाइजी का एक हिस्सा है।
आपको बता दें कि भूल भुलैया-2 की शूटिंग मूल रूप से अक्टूबर 2019 में शुरू होने वालीथी, इसके बाद पिछले साल जुलाई में बड़े पर्दे पर रिलीज की जाने की तैयारी थी। हालांकि, फिल्म की शूटिंग अभी तक पूरी नहीं हुई है, लेकिन भूल भुलैया के रिलीज की तारीख के बारे में अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। फिल्म मेेंं तब्बू के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिकाओं में हैं।