सलमान खान ने शेरा के साथ शेयर की सिख गेटअप में तस्वीर, कैप्शन में लिखी यह बात

0
713
Salman khan
Salman khan

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) जो भी करते हैं बहुत अलग करते हैं। वे हर बार अपने फैन्स को अपने स्टाइल से ट्रीट करते रहते हैं। ऐसा ही कुछ बुधवार को देखने को मिला जब वे अपने चाहने वालों के लिए पगड़ीधारी सिख का लुक लेकर सामने आए। दरसअल, आपके बता दें कि पहली बार एक सिख पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं। निर्देशक महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रूथ (Antim the Final truth) में वे अलग अंदाज में सामने आएंगे।बखास बात यह हैं कि इस फिल्म में सलमान के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) लीड रोल में नजर आएंगे।

अंतिम से सिख पुलिस अफसर बने सलमान खान का फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज हो चुका है । लेकिन जब आज सलमान खान ने एक बार फिर अपना सिख लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया तो इंटरनेट पर यह तेजी से वायरल हो गया है। सलमान खान के साथ इस तस्वीर में उनके सबसे खास और भरोसेमंद बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आ रहे हैं। सलमान के साथ-साथ शेरा भी सरदार के गेटअप में नजर आ रहे हैं। सलमान ने इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, लॉयल्टी….शेरा। सलमान ने इस फोटो में शेरा को भी टैग किया है। वहीं शेरा ने भी इसी फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, आपके साथ तबतक खड़ा रहूंगा जब तक हमें मौत नहीं अलग कर देती, आपको बहुत प्यार करता हूं मालिक।

सलमान खान की इस पोस्ट महज 6 घंटे के अंदर ही 13 लाख 88 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। जबकि 15 हजार से अधिक यूजर्स ने कमेंट कर इस जोड़ी की सलामती के लिए दुआएं माँगी है। कुछ यूजर्स का तो यहाँ तक कहना है कि दोनों एक दूसरे में पूरक हैं, एक के बिना दूसरा असंभव हैं।