एम्बुलेंस सेवा को लॉन्च करने पहुंचे सोनू सूद बोले, हमारा पहला स्टेप और अभी मीलों चलना है

0
325
Sonu Sood
Sonu Sood

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना संकट के बीच जिस तरह से लोगों की सेवा की है वह काबिले तारीफ है। उन्होंने इस दौरान देश के कोने-कोने से मुसीबतजदां लोगों को अपने घर पहुंचाने का जो बीड़ा उठाया था वह अब तक चल रहा है। इसी क्रम में उनके नाम से एम्बुलेंस सेवा शुरू की गई है। इस जनहितैषी सर्विस का खुद उन्होंने उद्घाटन भी किया है। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के दौरान सोनू हजारों लोगों के मसीहा बने और उन्हें अपने खर्चे पर उनके घर तक पहुंचाने का अनूठा काम कर दिखाया। अब उनके चाहने वालों ने उनके नाम से एम्बुलेंस सेवा शुरू की है।
ट्रेड एनालिस्ट श्रीधर पिल्लै ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्वीटर पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, ‘सोनू सूद के नाम पर- सोनू सूद ऐम्बुलेंस सर्विस शुरू की गई है।’ उन्होंने बताया है कि यह आंध्रा से लेकर तेलांगाना तक उन जरूरतमंद मरीजों के लिए तैनात रहेगी, जो मेडिकल फैसिलिटी वहन नहीं कर सकते हैं।
इस एम्बुलेंस के उद्घाटन पर सोनू सूद भी पहुंचे। सोनू सूद ने इसे शेयर करते हुए लिखा है, ‘हमारा पहला स्टेप और अभी मीलों चलना है। थैंक यू सर।’ हाल ही में 20 दिसंबर को तेलंगाना के सिद्दीपेट में सोनू सूद के लिए एक मंदिर बनाया गया है, जहां उनकी मूर्ति लगाई गई है। इसके अलावा देश के कोने-कोने में उनके नाम से स्टोर खुल रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद एक सिलाई मशीन पर सिलाई करते देखे गए थे। जिसमें उन्होंने लिखा था कि सोनू सूद सिलाई सेंटर्स पर मुफ्त सिलाई की जाती है लेकिन पेंट की जगह पतलून बन जाए तो इसकी गारंटी नहीं।