‛सूर्यवंशी’ के चक्कर में Bell Bottom को OTT रिलीज करने की तैयारी!

0
873
Bellbottom
Bellbottom

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्हें हर तरह की रिस्क लेने के लिए जाना जाता है। इससे पहले उन्होंने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपनी हॉरर कॉमेडी लक्ष्मी (Laxmii) की रिलीज़ करने का साहस दिखाकर सबको चौंका दिया था। इसके साथ ही अक्षय कुमार अपनी फिल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लेने का निर्णय लेने वाले पहले ए-लिस्ट सुपरस्टार बन गए। हालांकि, इसकी रिलीज पर आलोचकों और दर्शकों के एक जैसे नकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ प्राप्त किया गया था। इसके बावजूद एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की एक और फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने को तैयारी में है। दरअसल, फिल्म बेल बॉटम के निर्माता जैकी भगनानी और वाशु भगनानी ने डिजिटल रिलीज के लिए संभावना तलाशने का काम शुरू कर दिया है। इसके लिए उन्होंने अमेजान प्राइम के साथ बातचीत शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि अब तक दोनों पक्ष (निर्माता और अमेज़ॉन) एक ही रास्ते पर चलते दिखाई दे रहे हैं। इस चर्चा में वे वित्तीय सहित विभिन्न संभावनाओं पर चर्चा कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अगले एक महीने के भीतर कस्थिति स्पष्ट हो सकती है। गौरतलब है कि हॉरर कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी (Laxmi) की रिलीज से ठीक पहले बेल बॉटम के निर्माता यह कहकर एक टीज़र लेकर आए थे कि फिल्म 2 अप्रैल को केवल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

इसके बाद एक नई कंडीशन खड़ी हो गई। दरअसल,  2 अप्रैल को बेलबॉटम के रिलीज़ होने की संभावना कम लगती है। इसके पीछे वजह बताई जा रही है कि अक्षय कुमार की एक और फिल्म सूर्यवंशी (Sooryvansi) उसी वक्त में आने वाली है। अक्षय के बिजी रिलीज कैलेंडर को देखते हुए निर्माताओं ने अमेज़न प्राइम के साथ डिजिटल रिलीज़ पर विचार करने के बारे में सोचा है।