Bigg Boss 14 : राखी सावंत के लिए हेयरड्रेसर बने अभिनव, अभिनेत्री ने कहा ” तुम्हें मेरे जैसी पत्नी मिलनी चाहिए “

0
372
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | राखी सावंत Bigg Boss 14 के घर में हर गुजरते दिन के साथ सह-प्रतियोगी अभिनव शुक्ला को पाने के लिए कड़ी मेहनत करती नजर आ रही हैं।

बिग बॉस 14 की पिछली रात के एपिसोड में देखा गया कि अभिनव शुक्लाराखी सावंत के हेयर ड्रेसर के रूप में बदल गए, क्योंकि उन्होंने राखी के बालों को स्ट्रेट करने में उनकी मदद की, और जबकि अभिनव ने अपने काम को बेहतरीन तरीके से करने की कोशिश की, राखी खुद को उसके साथ छेड़खानी करने से नहीं रोक पायी ।

राखी ने अभिनव से कहा कि अगर उसे राखी जैसी पत्नी मिली होती तो बेहतर होता |अभिनव ने उनके कमेंट पर सवाल उठाया तो राखी ने उन्हें समझाया कि वह उसके साथ हर समय भोजन पर नहीं लड़ेगी, और उसके अनुसार सब कुछ करेगी।

अभिनेत्री ने कहा, “मैं सुबह नाश्ते में तुझसे लडती नहीं ,लंच पे नहीं लडती ,डिनर पे नहीं लडती , तुमको जैसे नक़्शे के पराठे बनाने होते उसपे नहीं लडती|तुझको खांसना होता खांसता ,हँसना होता हँसता |”

अभिनव ने अपने जवाब में राखी से कहा कि उन्हें यह सब अपनी पत्नी रुबीना को बताना होगा। यह सुनकर राखी ने सवाल किया कि क्या वह दो बहनों (रुबीना और खुद) के बीच गलतफहमी पैदा करना चाहते है।इस बीच, अभिनव और रूबीना के बीच नाश्ते के लिए तैयार किए जाने वाले पराठे के शेप पर असहमति हुई थी ।