Bigg Boss 14 : सिद्धार्थ शुक्ला ने रुबीना को लेकर दी अभिनव को कुछ ऐसी सलाह

0
327
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | बिग बॉस 14 के नवीनतम एपिसोड में, सीजन 13 के ट्रॉफी विजेता सिद्धार्थ शुक्ला घरवालों की क्लास लेते नज़र आये | सिद्धार्थ एक सेक्शन की होस्टिंग करते हैं, जहां दर्शक प्रत्येक प्रतियोगी से सवाल करते हैं और फिर अभिनेता अपनी राय जोड़ता है और उनसे क्रॉस-क्वेश्चन भी करते है।

अभिनव से अपना खेल नहीं खेलने और हमेशा रुबीना के साथ रहने के कारण की भी पूछताछ की जाती है। सिद्धार्थ अभिनव को यह भी बताता है कि उसे अपनी पत्नी के साथ होने से एक फायदा है, लेकिन उसे अपना खेल खेलने की जरूरत है।

सिद्धार्थ जानना चाहते हैं कि क्या यह उनकी रणनीति है और अगर यह खेल के लिए है तो यह बहुत अच्छा है। अभिनव का कहना है कि एक परिवार के रूप में, वह उसके लिए चिंतित हो जाता है जब कोई भी आक्रमण मोड में पत्नी रुबीना के करीब आता है। उसकी रक्षा करना उसकी आदत में शामिल है।

सिद्धार्थ बताते हैं कि भले ही वे पति-पत्नी हों, हर कोई अपना खेल खेल रहा है। वह पूछता है कि क्या उसे नहीं लगता कि रुबीना अपने खेल के लिए पर्याप्त सक्षम है। सिद्धार्थ यह भी पूछता है कि क्या वह वास्तव में सोचता है कि राहुल रुबीना को मारेगा | वह कहते हैं, “17 सप्ताह के बाद, आप एक व्यक्ति की सीमा देख चुके हैं। यदि उसके बाद भी आप आदत के नाम पर हस्तक्षेप करते रहते हैं तो यह सही नहीं है। इससे रुबीना कमजोर दिखती हैं क्योंकि कोई भी किसी को नुकसान नहीं पहुंचा रहा है।”

अभिनव का कहना है कि वह अपनी प्रवृत्ति को बदल नहीं सकते। सिद्धार्थ सलाह देते हैं, “आप एक चतुर व्यक्ति हैं। रुबीना आपके लिए पत्नी है लेकिन दूसरों के लिए वह एक प्रतियोगी है। इसलिए आपको सोचना चाहिए और उसके अनुसार कार्य करना चाहिए। ”