Bigg Boss 14 : अर्शी खान का राखी सावंत पर वार, कहा -नहीं बनना चाहती उनकी तरह

0
805
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई |Bigg Boss 14 के हाल ही के एपिसोड में राहुल वैद्य और विकास गुप्ता एक बहस में पड़ गए थे , जहाँ अर्शी आती है और बीच में पड़ जाती है | राहुल कहते हैं कि वह फिलहाल फैसला नहीं कर सकता है, जब कोई कार्य शुरू होता है और रणनीति बनाने में समय लगता है। विकास यह कहते हुए सहमत हैं कि वह वास्तव में थोड़ा धीमा ही है।

अर्शी ने विकास से कहा, ‘तू लीडर मत बन ‘ विकास और राहुल दूसरों के साथ लड़ाई करने के बारे में बात करते हैं और विकास एक उदाहरण देते हैं कि अर्शी और वह झगड़े में पड़ जाते हैं क्योंकि वह दरार पैदा करती है।

यह चर्चा एक बहस में बदल जाती है जब विकास राहुल को उनके डिनर खत्म करने तक लड़ाई रोकने के लिये कहते हैं अर्शी फिर से आती है और राहुल को सलाह देती है कि वह विकास को कुछ और ना कहे नहीं तो वह खाना फेंक देंगे । विकास ने अपना आपा खो दिया और उसे राखी की तरह काम नहीं करने और उसकी लाइमलाइट को चुराने के लिये मना किया |

विकास कहते हैं, “आप बचपन से ही राखी की तरह बनना चाहती थीं और अब जब आप एक ही सीज़न में उनके साथ हैं, तो आप पागल हो गयी हैं। ”
अर्शी कहती हैं, “आप चीप दिख रहे हैं।”

राहुल पूछते हैं कि क्या विकास की बात सच है। अर्शी इनकार करती है और विकास उसे झूठा कहता है। अर्शी ने कहा, ” हमारी फिल्म इंडस्ट्री में देखिए, अलग अलग दर्जों के अदाकार होते हैं। लेकिन जो उनका दर्जा है, वो मुझे नहीं बनना है। अन्य कलाकार भी हैं, जिनकी मैं प्रशंसा करती हूं। और राखी उनमें से एक नहीं है। ”

राहुल अर्शी से कहता है कि अगर कोई उसे कहता है कि वह राखी की तरह बनना चाहती है तो बस इसे ग्रेसफुली स्वीकार करना चाहिए वरना बाकी लोग सोचेंगे कि विकास के बयान में सच्चाई है।