Bigg Boss 14 : विकास गुप्ता ने अपने परिवार पर लगाए आरोप, कहा “मेरी संपत्ति के लिये कर रहे हैं इस्तेमाल”

0
652
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 के नवीनतम एपिसोड में अर्शी खान और विकास गुप्ता के बीच आरोपों का सिलसिला चालू रहा | लड़ाई तब शुरू हुई जब दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ योजना बनाने और साजिश करने की बात की|

विकास ने आरोप लगाया कि अर्शी ने उन्हें अपनी मां, प्रियांक शर्मा और शिल्पा शिंदे की कॉल रिकॉर्डिंग उन्हें खुद को अच्छा दिखाने के लिए दी थी और बाद में यह सब दूसरी तरह से उलटा हो गया। उन्होंने कहा, “सबको बेचके खा गयी थी तुम ।”

बाद में, उन्होंने अर्शी पर अपने बारे में सबकुछ प्रकट करने का आरोप लगाया और बताया कि कैसे उन्होंने उसे राष्ट्रीय टीवी पर ब्लैकमेल किया और कहा कि अगर वह उसकी इमेज को खराब भी करती है तो भी उसे परवाह नहीं है। विकास ने आगे बढ़कर कहा कि वह जीतने के लिए नहीं बल्कि दुनिया के सामने अपनी छवि साफ करने के लिए खेल खेल रहा है।

टेलीविजन निर्माता ने यह भी कहा कि अर्शी उन पर MeToo का आरोप लगाना चाहती थी और उन्हें ब्लैकमेल करती रही। विकास ने अर्शी को उन सभी दबावों के नकारात्मक प्रभावों के बारे में चेतावनी दी |

विकास ने अर्शी से धमकी देते हुए कहा, “तेरे खिलाफ केस करवाऊंगा मैं ।”

इस बीच, अर्शी को अभिनव शुक्ला से बात करते और उनके और विकास के बीच हुई घटनाओं के बारे में उनसे बात करते हुए देखा गया। जिसके बारे में बात करते हुए उसने खुलासा किया कि वह उसे अपनी माँ से बात करने के लिए मजबूर करता था और फिर एक दिन उसकी माँ ने उससे खुद बात की और सब कुछ बता दिया।
अर्शी ने कहा कि विकास सिर्फ दूसरों को खराब रोशनी में दिखा कर सहानुभूति हासिल करना चाहता है।

इसके अलावा, विकास को अपने व्यक्तिगत जीवन और अपनी माँ के साथ अपने संबंधों के बारे में भी गहराई से बात करते देखा गया | उन्हें घरवालों को यह बताते हुए देखा गया कि उन्होंने अपनी मां को अपने घर से बाहर जाने के लिए कैसे कहा। टेलीविजन लेखक ने दिवालिया होने और उस पर 1.8 करोड़ रुपये का ऋण होने की बात भी की। उन्होंने साझा किया कि उनके पैसे के कारण उनका परिवार केवल उनके लिए अच्छा था और उन्होंने सोचा कि वह बाय सेक्सुअल है तो वह शादी नहीं करेंगे और उनके बच्चे भी नहीं होंगे तब उनकी सारी संपत्ति उन लोगों की होगी।