ठाणे में खुला INOX का 4 screen वाला Insignia Multiplex

0
343
Inox Insignia multiplex pune

मुंबई। कोरोना लॉक डाउन के दौरान जहां देश भर में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों और वेब सीरीज का चलन बढ़ा है। हाल ही में कई बड़े प्रोजेक्ट ने ओटीटी की राह पकड़ी हैं। वहीं अक्षय कुमार अभिनीत लक्ष्मी (Laxmi) पहली ए लिस्ट फिल्म थी जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम किया गया था। इससे सिनेमाघरों के भविष्य को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई थी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े बड़े दिग्गजों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ़्यूचर अच्छा बताया था। लेकिन, इन आशंकाओं के बावजूद देश की सबसे बड़ी मल्टीप्लेक्स चेन में शुमार आईनॉक्स (Inox) ने अपने मल्टीप्लेक्स का विस्तार कर सबको चौंका दिया है।

इसके साथ ही उन्होंने संकेत दिए हैं कि भविष्य की रणनीति क्या होने वाली है। दरअसल, 26 जनवरी (Republic Day) के मौके पर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट कर बताया है कि महाराष्ट्र के ठाणे में आईनॉक्स में 4 स्क्रीन वाला लग्जरी मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया है। इसमें दर्शकों को फिल्म देखने का अलग है नजरिया सामने आएगा। ठाणे के दक्षिण स्थित आर मॉल में यह सर्वसुविधा युक्त मल्टीफ्लेक्स मौजूद हैं। बताया जा रहा है इस मल्टीफ्लेक्स में सीट के पास ही एयर प्लेन जैसी सुविधाएं मौजूद होगी। जिसमें एक स्विच प्रेस करने पर अटेंडेंट हाजिर हो जाएगा।

गौरतलब है कि इसके साथ ही आइनॉक्स के देशभर के 69 बड़े शहरों में 151 सिनेमाघरों हो गए हैं। जिनमें 641 स्क्रीन पर फिल्मों का प्रसारण किया जा रहा है।