Khushi Kapoor ने लिया न्यूयॉर्क एक्टिंग स्कूल में एडमिशन, 2022 में बॉलीवुड में होंगी लॉन्च

0
250
Khushi Kapoor
Khushi Kapoor

मुंबई | दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की छोटी बेटी Khushi Kapoor ने एक सेमेस्टर के कोर्स के लिए न्यूयॉर्क के ली स्टार्सबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट में एडमिशन लिया है ।

सूत्रों का कहना है कि ख़ुशी कपूर जब वह अमेरिका में अपने अभिनय पाठ्यक्रम को पूरा करके लौटेंगी उन्हें हिंदी सिनेमा में लॉन्च किया जाएगा। सूत्रों की माना जाए तो “ख़ुशी कपूर 2022 में बोलीवुड में लॉन्च की जाएगी। बोनी को करण जौहर सहित कई प्रमुख निर्माताओं से पहले से ही ख़ुशी लॉन्च करने के प्रस्ताव मिले हैं। लेकिन, वह जल्दी में नहीं है और न ही ख़ुशी।”

सूत्रों ने यह भी बताया कि ” पूरे परिवार को लगता है कि एक्टिंग कोर्स करना सही है। श्रीदेवी हमेशा चाहती थीं कि उनकी बेटियां एक अच्छे एक्टिंग स्कूल में दाखिला लें, क्योंकि उन्हें कभी कोई औपचारिक प्रशिक्षण नहीं मिला। ”

इस बीच जान्हवी कपूर भी अपनी पहली फिल्म की सफलता के बाद लगातार काम कर रही है और उनके पास कई दिलचस्प परियोजनाएं हैं |जान्हवी, ने 2018 में शशांक खेतान की धड़क के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा | इसके बाद उन्हें गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल और घोस्ट स्टोरीज में देखा गया |

अब जान्हवी कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 और राजकुमार राव के साथ रूही अफज़ाना में मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगी |