Lahore Confidential में एकदम अलग अंदाज़ में नज़र आयेंगी करिश्मा तन्ना

0
426
lahore confidential
lahore confidential

मुंबई | ज़ी5 ने हाल ही में एक रोमांटिक जासूस थ्रिलर Lahore Confidential के साथ एक नए कांसेप्ट की घोषणा की है। घोषणा के बाद से ही, यह क्लासिक रोमांटिक बैकड्रॉप के साथ अपनी रोमांचक कहानी के लिए इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है। प्लेटफॉर्म ने रोमांस, थ्रिल, एक्शन, कविता और देशभक्ति की भावना के साथ, पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में कलाकारों की टुकड़ी को पेश किया है।

सीरीज़ में अहम किरदार निभा रही खूबसूरत अदाकारा करिश्मा तन्ना यहाँ एक अलग लुक में नज़र आएंगी। अपने इस यूनिक लुक के बारे में बताते हुए करिश्मा ने साझा किया,”मुझे लाहौर कॉन्फिडेंशियल में मेरा लुक बेहद पसंद है, यह एक फ्यूजन की तरह है। यह इंडो वेस्टर्न का मिक्सचर है, उन्होंने मुझे वेस्टर्न कपड़ों के साथ लखनवी, कराची (थोड़ा सा भारतीय) के साथ मिक्स कर के दिया है, खासकर मुझे जो सबसे ज्यादा उत्साहित करता है वह यह है कि मैंने पहली बार एक नोज़ रिंग और काजल पहना है, यह बहुत अलग है और हटकर दिखता है।”

यह भारत के सबसे शानदार क्राइम लेखक एस हुसैन जैदी द्वारा रचित है। थ्रिलर पृष्ठभूमि के साथ एक अन्य प्रेम कहानी पेश करते हुए, कुणाल कोहली बतौर निर्देशक डिजिटल दुनिया में अपनी वापसी कर रहे हैं। फिल्म में शक्तिशाली कलाकार तिकड़ी करिश्मा तन्ना, ऋचा चड्ढा और अरुणोदय सिंह नज़र आएंगे।

यह कहानी एक नम्र, भारतीय महिला के चारों ओर घूमती है जो अपने सांसारिक जीवन व उर्दू साहित्य के प्रति अपने प्यार के बीच, खुद को पाकिस्तान में एक इंटेलिजेंस ड्यूटी पर पाती है। दो जासूसों की एक समकालीन, सुरुचिपूर्ण और रोमांचकारी प्रेम कहानी, जो उन्हें एक-दूसरे के साथ युद्ध की स्थिति में डाल देता है। यह फिल्म पाकिस्तान पर आधारित है और इसमें ओल्ड स्कूल रोमांस के साथ देशभक्ति और रोमांच की भावना देखने मिलेगी।

ज़ी5 ओरिजिनल फिल्म ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ का प्रीमियर 4 फरवरी 2021 में ज़ी5 पर होगा।