Bigg Boss 14 : निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य से सुधारना चाहती है अपना बिगड़ता रिश्ता

0
728
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 के नवीनतम एपिसोड में, निक्की तम्बोली ने राहुल वैद्य के साथ अपनी दोस्ती को फिर से बढ़ाने की कोशिश की। निक्की ने रुबीना और अभिनव के करीब आते ही उनकी दोस्ती को पीछे छोड़ दिया था।राहुल के अभिनव और रुबीना के कट्टर दुश्मन होने के कारण, निक्की राहुल से दूर हो गयी थी । हालांकि, मौजूदा एपिसोड में, निक्की और राहुल को अपने मुद्दों को सुलझाने की कोशिश करते देखा गया था। यह सब तब शुरू हुआ जब दोनों एविक्शन पर चर्चा शुरू की ।

राहुल निक्की से एक ऐसे व्यक्ति का नाम पूछता है जो उन्हें लगता है कि इस हफ्ते एविक्ट होगा | बेदखल हो जाएगा। निक्की उसका नाम लेती है और कहती है कि उसे केवल एक दोस्त के खो जाने पर दुःख होगा।निक्की ने विस्तार से बताया और राहुल को बताती है कि वह उसके बारे में बात कर रही है। वह उसे बताती है कि उनकी दोस्ती कमजोर थी और उनकी लड़ाई उस पर भारी पड़ गयी |

उनकी चर्चा टाइम लूप कार्य के दौरान जारी रहती है, जहां वे एक साथ खेलने के लिए रणनीतिक रूप से काम करते हैं।रुबीना ने दोनों को एक साथ स्पॉट किया और अभिनव को चेतावनी देते हुए कहा कि वे उसके खिलाफ साजिश रच रहे हैं।दूसरी ओर, राहुल निक्की को सूचित करता है कि किसी ने उसे काम करने से रोकने के लिए लिविंग रूम के ब्रूम्स छिपा दिए हैं। राहुल उस व्यक्ति का नाम बताने से इंकार कर देता है और यह निक्की को गुस्सा दिलाता है। राहुल का कहना है कि वह उसकी मदद करना चाहता है, इसलिए उसने इसका खुलासा किया। निक्की जाती है और रूबीना से शिकायत करती है कि राहुल नाम नहीं बता रहा है।

रुबीना उसे एक किसी तरफ होकर खेल खेलने के लिए कहती है। निक्की रूबीना से कहती है कि वह कॉफ़ी को छुपा दे ताकि राहुल को पता न चले।निक्की राहुल के खिलाफ खेलना शुरू कर देती है और वह चौंक जाते है।निक्की ने जोर देकर नाम बताने को कहती है और सोचती है कि वह उसके साथ विश्वासघात कर रहा है। राहुल का कहना है कि उसका एकमात्र इरादा उसकी मदद करना है। दोनों में बहस हो जाती है।

निक्की यह कहते हुए टूट जाती है कि उसे हमेशा क्यों बात समझना पड़ती है और वह उसे क्यों नहीं समझता |। राहुल उसे दिलासा देने की कोशिश करता है और उसे उस पर भरोसा करने के लिए कहता है।