Bigg Boss 14: राखी की हरकतों से परेशान अभिनव, क्या छोड़ देंगे बिग बॉस का घर

0
669
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई। बिग बॉस (Bigg Boss 14) अपने फिनाले की तरफ बढ़ता जा रहा है। ऐसे में इसका हर एपिसोड रोमांचक होता जा रहा है। अब सामने आया है कि राखी सावंत एंटरटेनमेंट के नाम पर प्रतिभागी अभिनव शुक्ला को परेशान कर रही हैं। शुक्रवार को उन्होंने राष्ट्रीय टेलीविजन पर उनके शॉर्ट्स को खींचा, जिससे वह और उनकी पत्नी रुबीना दिलैक काफी नाराज हो गई। इसके बाद हर तरफ राखी के व्यवहार पर नाराजगी व्यक्त की जा रही है। लेकिन, शो के होस्ट सलमान खान की एक अलग राय है।
शनिवार को कलर्स चैनल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी हुए बिग बॉस-14 के लेटेस्ट प्रोमो में राखी सावंत की जगह सलमान खान ने अभिनव शुक्ला की खिंचाई कर दी।

सलमान कहते हैं, ‘अगर राखी बिग बॉस की सबसे बड़ी एंटरटेनर हैं, तो अभिनव ही हैं जिन्हें इसका अधिकतम लाभ मिलता है।’ इसके लिए अभिनव ने अपने हाथ जोड़कर जवाब दिया कि, ‘मुझे ऐसे विशेषाधिकार नहीं चाहिए।’ लेकिन सलमान ने बीच में ही टोकते हुए कहा कि पहले मुझे खत्म करने दो…आपको इन जैसी चीजों से आगे निकलने की जरूरत नहीं है।

कुछ समय बाद अभिनव शुक्ला को रुबीना से कहते सुना गया, ‘अगर यह मनोरंजन है, तो मैं अभी घर जाना चाहता हूं।’ राखी सावंत अभिनव शुक्ला के साथ प्यार करने का नाटक कर रही हैं और अक्सर उन्हें अपनी प्रेमिका बनाने के लिए कहती हैं। शुरूआत में रुबीना और अभिनव ने राखी की हरकतों को मजाक में लिया लेकिन अब उन्हें लगता है कि वह हद को पार कर रही है।