बड़े पर्दे पर बिग बी को देखने उमड़ी भीड़ की तस्वीरें वायरल, फैंस बोले- फिर कभी नहीं देखी ऐसी दीवानगी

0
456
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

मुंबई। बॉलीवुड मेगा स्टार अमिताभ बच्चन की फिल्मों के पोस्टर रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। दरअसल, उनके एक फैन्स ने उनकी सुपरहिट फिल्मों से जुड़ी रेयर तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्हें टैग किया था। जिसे उन्होंने रिट्वीट कर आभार जताया है। इनमें सबसे पहले बात करते है। 1981 में आई उनकी फिल्म लावारिस की। मोसे सपीर नाम के इस यूजर्स ने कमल टॉकीज के बाहर बारिश में भीगकर टिकट खरीदने दर्शकों से खचाखच भरे ग्राउंड की तस्वीर शेयर की है। जिसका कैप्शन में लिखा है कि यह बरसात का दिन था। पब्लिक और फैन्स छातों के साथ थी। लेकिन किसी ने गिव अप नहीं किया। वे अमिताभ बच्चन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए आए थे।

इसके बाद उन्होंने 1983 में आई फिल्म पुकार को लेकर लोगों की दीवानगी बताती तस्वीर शेयर की है। मणिपुर के चौराचंदपुर सिनेमा हाल की है। जिसमें देखा जा सकता है उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के किस कदर भीड़ टूट पड़ी थी।

बिग बी ने जो तीसरा ट्वीट शेयर किया है जिसमें उनकी फिल्म हम के तीस साल पूरे होने को लेकर है। इसमें इस फैन्स ने फिल्म के पोस्टर शेयर किए है।
इसके अलावा बिग बी ने आशीष नाम के हैंडल को रिट्वीट किया है जिसमें मुकद्दर का सिकंदर का हर शो फुल, हर दिन फुल, हर थियेटर फुल। दर्शकों लम्बी कतारों में टिकट खरीदने के लिए इंतजार करते रहे। इस तरह का क्रेज हमने फिर कभी नहीं देखा। अमिताभ बच्चन सर आप वाकई महान है। इसके जवाब में अमिताभ में लिखा है कि आई एम गे्रट फुट।