Bigg Boss 14 : राखी सावंत पर भड़के सलमान खान, कहा “मत कीजिये अपनी लिमिट क्रॉस “

0
391
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई |Bigg Boss 14 के नवीनतम एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने अभिनव शुक्ला, रुबीना और राखी सावंत के बीच के मुद्दों पर चर्चा की, जो शो के पिछले एपिसोड में हुई थी।सलमान ने मतभेदों को सुलझाने की कोशिश की और अभिनव-रुबीना दोनों को इस तथ्य के बारे में बताया कि राखी की ये सब हरकते सिर्फ मनोरंजन है |उन्होंने यह भी कहा कि अभिनव को उनकी हरकतों से काफी लाभ हो रहा है |

बाद में, जब अभिनव और रुबीना ने इंसिस्ट किया तो सलमान ने राखी से बात की | राखी ने अभिनव की पैंट की स्ट्रींग को उसकी तरफ खींचने की बात को सही ठहराने की कोशिश की। उनकी बात सुनकर सलमान ने उसे चुप रहने के लिए कहा और कहा कि उनके शब्दों पर उनकी खुद की कोई पकड़ नहीं है।सलमान खान ने राखी को दोस्ती का सम्मान करने को कहा और कहा “वह अपका दोस्त है और आपको किसी के साथ मजाक करने की अपनी लिमिट पता होना चाहिए|”

सलमान ने राखी को आगे ऐसी चीजें करने के लिए मना किया जो दूसरे व्यक्ति को पसंद नहीं हैं और कहा कि उसे ऐसी हरकतें नहीं दोहरानी चाहिए।इसके अलावा, पिछले कुछ दिनों में सलमान ने राखी को उनके व्यवहार के लिए डांटा और उन्हें उनके खेल के बारे में समझाया । उन्होंने उसे परिपक्वता के साथ चीजों पर काम करने के लिए कहा। राखी को सलमान द्वारा खेल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए भी कहा गया।

इस बीच, अभिनव के साथ चर्चा के दौरान, सलमान ने उनसे कहा कि उन्हें राखी और उनके बीच चीजों को खत्म करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने अभिनव को बताया कि कैसे दर्शक राखी के साथ उनके समीकरण को देखना पसंद करते हैं और यह भी कि कैसे उन्होंने शो में सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है। सलमान ने कहा, ” आपकी प्रतिक्रियाएं पर मज़ा आ गया ,हम लोगो को आप अब बहुत ज्यादा अच्छे लगने लगे हैं।