अप्रैल में रिलीज होगी अभिनेता धनुष की अपकमिंग फिल्म Karnan

0
339
Karnan

मुंबई। साउथ इंडियन अभिनेता धनुष (Dhanush) की आगामी फिल्म करनन (Karnan) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया हैं। मारी सेल्वराज (Mari Selvraj) द्वारा निर्देशित यह अप्रैल में सिनेमा घरों में आने वाली है। अभिनेता धनुष ने रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी घोषणा की है और करनन का एक पोस्टर भी साझा किया है। धनुष ने थिएटर के मालिकों और प्रदर्शकों की चिंताओं पर विचार करने के लिए करनन के निर्माता कलाईपुली ​​एस थानु को धन्यवाद दिया है। पिछले साल के कोरोना वायरस की वजह से लागू किए गए लॉकडाउन के प्रभाव के बाद भी फिल्म को सिनेमाघरों में  रिलीज करने का निर्णय उनके प्रशंसकों के लिए बहुत मायने रखता है।

उन्होंने लिखा है कि ‛करनन अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सही समय पर बहुत जरूरी उत्साहजनक समाचार। थिएटर मालिकों, वितरकों, प्रदर्शकों और हर किसी की आजीविका के लिए धन्यवाद थानु सर, जिनकी आजीविका फिल्मों और सिनेमाघरों पर निर्भर है। भले ही आपके पास अन्य विकल्प थे। मेरे प्रशंसकों की ओर से एक बड़ा धन्यवाद, क्योंकि यह उनके लिए बहुत मायने रखता है।’

धनुष ने अपने ट्विटर पेज पर पोस्ट किए गए एक नोट में लिखा है। पोस्टर में एक पहाड़ी पर खड़े अभिनेता को हाथ में तलवार लिए हुए दिखाया गया है। कलाईपुली ​​एस थानु ने फिल्म के टीज़र का अनावरण किया। पोस्टर की तरह, एक मिनट से अधिक लंबी क्लिप धनुष का परिचय देती है, जो एक पहाड़ी पर अपने हाथ में तलवार के साथ चढ़ते हुए दिखाई देता है, नीचे से एक बड़ी भीड़ उसे देखती है।

गौरतलब है कि शनिवार रात की केन्द्र सरकार ने सिनेमाघरों को फुल स्ट्रेंथ के साथ खोलने की अनुमति दे दी हैं। इसके बाद अब बड़ी फिल्मों के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के चांसेस ज्यादा हैं।