अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, नाम भी बताया

0
386
Virat Kohli
Virat Kohli

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली हाल ही में एक बच्ची के माता-पिता बने हैं और दंपति अपनी निजता बरकरार रख रहे हैं। उन्होंने इस समय भी पपराजी से अपनी निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया है और उनसे अस्पताल छोड़ने के दौरान अपने नए जन्मे लोगों की तस्वीरें क्लिक न करने को कहा है। उनकी गर्भावस्था की घोषणा के बाद, विराट कोहली का ट्वीट भारत में 2020 के लिए सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला ट्वीट बन गया।

अनुष्का शर्मा ने 1 फरवरी, 2021 को इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी का नाम वामिका रखने की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने बेटी की पहली पारिवारिक तस्वीर साझा की है। उन्होंने लिखा है कि हम जीवन के एक तरीके के रूप में प्यार, उपस्थिति और कृतज्ञता के साथ रहे हैं, लेकिन इस छोटी सी वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ले लिया है! आंसू, हंसी, चिंता, आनंद-भावनाएं जो कुछ ही मिनटों में अनुभव हुई हैं। कभी-कभी! नींद मायावी होती है लेकिन हमारे दिल तो पूर्ण हैं। आपकी इच्छाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी ऊर्जा के लिए आप सभी का धन्यवाद।

आपको बता दें कि बच्ची का जन्म 11 जनवरी को ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ था, जहां दंपति ने सुरक्षा बढ़ाना सुनिश्चित किया था। इसके साथ ही परिवार और दोस्तों को उपहार लेने से प्रतिबंधित कर दिया था। इस बच्ची का नाम अनोखा है और यह हमेशा के लिए अद्वितीय होने का आभास देता है।