अब Kartik Aaryan बनेंगे संजय लीला भंसाली की हीरा मंडी का हिस्सा

0
296
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

मुंबई | संजय लीला भंसाली अब जल्द ही वेब जोन में कदम रखने जा रहे हैं। और वह डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए योजनाबद्ध रूप से एक बड़े प्रोजेक्ट के लिये तैयार है। मेगा बजट सीरीज वास्तव में एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिसे शुरुआत में प्रियंका चोपड़ा अभिनीत एक फीचर फिल्म के रूप में योजनाबद्ध किया गया था। अब सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी इसमें लीड रोल निभाने वाली है, विद्या बालन के साथ भी एक ख़ास भूमिका के लिये बातचीत चल रही है।

नायिका केंद्रित इस सीरीज, जो भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान वेश्याओं के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, में कई प्रमुख पुरुष प्रधान भूमिकाएँ भी हैं। एसएलबी ने इसके लिये कुछ अभिनेताओं के साथ चर्चा शुरू कर दी है।मीडिया सूत्रों की माना जाए तो Kartik Aaryan और भंसाली लम्बे समय से एक साथ एक फिल्म के लिए टीम बनाने की योजना बना रहे हैं है। उन्होंने पहले भी कई बार मुलाकात की है, लेकिन कुछ भी योजनाबद्ध नहीं हो पाया । हाल ही में, उन्हें फिल्म निर्माता के कार्यालय पर देखा गया था। एसएलबी ने उनसे पूछा कि क्या वह हीरा मंडी में एक भूमिका करना चाहते हैं।”

कार्तिक को गंगूबाई काठियावाड़ी में भी एक भूमिका की पेशकश की गई थी जिसे उन्होंने अस्वीकार कर दिया था । अब देखते है कि क्या उन्हें हीरा मंडी की यह भूमिका पसंद आती है या नहीं ? वैसे तो यह प्रमुख रूप से एक महिला वर्चस्व स्क्रिप्ट है, लेकिन कार्तिक की फिल्म में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका होगी | अगर कार्तिक सहमत होते हैं, तो राम माधवानी के धमाका के बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर यह उनकी दूसरी परियोजना हो सकती है|