रवि दुबे का जमाई 2.0  सीजन 2 के टीज़र से यह है ‛खास रिश्ता’, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

0
237
Jamai 2.0 Ravi Dubey
Jamai 2.0 Ravi Dubey

मुंबई। प्रतिभाशाली अभिनेता रवि दुबे (Ravi Dubey) ने अलग-अलग परियोजनाओं के साथ अपने प्रशंसकों और दर्शकों को सफलतापूर्वक प्रभावित किया है। ऐसे में आपको बता दें कि जल्द ही जमाई 2.0 (Jamai 2.0) सीजन-2 एक बार फिर सिने प्रेमियों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रवि एक बार फिर अपने उग्र व्यक्तित्व के साथ स्क्रीन पर छाने लगे हैं। सीरिज़ में एक प्रमुख अभिनेता होने के अलाव  रवि ने इस विशिष्ट परियोजना में पूरी तरह से अलग तरीके से योगदान दिया है।

दर्शक सामान्य रूप से सभी विभिन्न कलाकारों के अभिनय कौशल के बारे में जानते हैं लेकिन हम सब उनके द्वारा दिखाए गए कुछ अतिरिक्त गुणों और प्रतिभाओं के बारे में नहीं जानते हैं। रवि दुबे प्रतिभा का पावरहाउस होने का एक आदर्श उदाहरण हैं। सीरीज में प्रमुख भूमिका निभाने के साथ ही रवि ने जमाई सीजन 2 के नवीनतम टीज़र की स्क्रिप्ट लिखने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। जी हां, यह वास्तव में आश्चर्यजनक है। जमाई 2.0 के बारे में एक और अनोखा पहलू यह भी है कि रवि ने इसके टाइटल ट्रैक के लिए अपनी आवाज दी थी। टीज़र से यह स्पष्ट होता है कि रवि ने एक अलग नजरिए से इसको रचनात्मक प्रक्रिया देने की कल्पना की है जिसने इसे बहुत दिलचस्प बना दिया है। उनकी दृष्टि को सलाम।

खैर, यह कहना पर्याप्त होगा कि रवि दुबे अपने अलग-अलग पहलुओं से सभी को आश्चर्यचकित करना जानते हैं। हम उन्हें एक बार फिर जमाई 2.0 सीजन 2 में उनके करिश्मे को देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं और कौन जानता है कि उनके पास हम सभी के लिए क्या है। आपको बता दें कि जमाई 2.0 का प्रीमियर 26 फरवरी को zee 5 पर किया जाना प्रस्तावित हैं।