सलमान खान बेव सीरीज में नजर आएंगे , फीस को लेकर चल रही बातचीत

0
286
Salman Khan
Salman Khan

मुंबई। कोरोना संकट के बाद एकदम से ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में और बेव सीरीज रिलीज करने का चलन तेजी से बढ़ा है। इसमें सबसे पहली ए लिस्टेड फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की थी। इसने कई बॉलीवुड फिल्मों की राह खो दी है। ओटीटी प्लेटफार्म (OTT Plat form) हॉट स्टार डिज्नी पर रिलीज हुई यह हॉरर कॉमेडी फिल्म कई बड़ी फिल्मों के रास्ते बनाने में कामयाब हुई है। इसके बाद अक्षय की ही अगली फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में दूसरे बड़े स्टार्स इन प्लेटफार्म पर अपनी मेगा बजट फिल्मों को रिलीज करने के लिए संभावनाएं तलाश रहे हैं। इनमें सबसे बड़ा नाम अभिनेता सलमान खान का भी है। जी हां, एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि सलमान (Salman Khan) की एक प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत चल रही है। अगर बात फाइनल होती है तो आने वाले समय में सलमान की बेव सीरीज भी ओटीटी पर रिलीज हो जाएगी।

सूत्रों की मानें तो एक जाने माने ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर से सलमान (Salman Khan) को आॅफर दिया गया है, जिसके लिए सलमान खान की टीम ने फीस के तौर पर 150 करोड़ रुपए की मांग की है और इससे प्लेटफॉर्म को भी कोई आपत्ति नहीं है। दोनों पक्षों में फिलहाल, बात चल रही है और माना जा रहा है कि इस महीने के अंत तक डील फाइनल हो सकती है। यह भी कहा जा रहा है कि सलमान की इस वेब सीरीज को 3-4 सीजन में बनाया जाएगा और इसी साल के अंत तक सुपरस्टार का डिजिटल डेब्यू हो सकता है।

गौरतलब है कि अब तक अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpeyee), नवाजुद्दीन सिद्धिकी, सैफ अली खान जैसे सितारे अपनी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज कर चुके हैं। इसके अलावा कई छोटे निर्माता तो ओटीटी पर ही अपनी फिल्म को रिलीज करते देखे गए हैं।