प्रभास-सैफ की मेगा बजट 3डी ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग शुरू

0
827
Adi Purush
Adi Purush

मुंबई। अभिनेता प्रभास (Prabhas) और सैफ अली खान (Saif ali Khan) की फिल्म आदि पुरुष (Adi Purush) की शूटिंग मंगलवार से शुरू हो चुकी है। इसकी जानकारी देते हुए फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है ‘आदिपुरुष आरंभ’। आपको बता दें कि इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। जिसमें हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम शामिल है। जबकि फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, किशन कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रुपए होगा।

रावण के किरदार में दिखेंगे सैफ
फिल्म रामायण पर आधारित है और प्रभास को भगवान राम और सैफ अली खान को रावण के किरदार में दिखाया जाएगा। वहीं, सीता के किरदार के दीपिका पादुकोण के नाम की चर्चाएं है लेकिन फिलहाल इस पर कोई अधिकृत जानकारी सामने नहीं आई है। 3डी में निर्मित होने वाली इस फिल्म में कथित तौर पर वीएफएक्स पर जमकर उपयोग होने वाला है। बताया जा रहा है इसमें दर्शकों को पहले कभी नहीं देखे जाने वाले मोशन पिक्चर की आधुनिक तकनीकों का उपयोग किया जा रहा है।

अगले साल 11 अगस्त को होगी रिलीज
आपको बता दें कि फिल्म 11 अगस्त 2022 (गुरुवार) को रिलीज की जाएगा। यह नेशनल हॉलीडे के पहले का वीकेंड होगा। इससे फिल्म को बॉक्स आॅफिस पर 5 दिनों लंबा ओपनिंग वीकेंड मिल रहा है। 15 अगस्त सोमवार को देश भर में स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी रहेगी। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि इस मेगा बजट फिल्म को बड़ी ओपनिंग मिल सकेगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रभास के पास अभी कुछ दिलचस्प परियोजनाएं हैं। वे केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील के साथ सालार में दिखाई देंगे। जबकि सैफ अली खान भूत पुलिस में नजर आएंगे।