इंडियन आइडल-12 में पद्मिनी कोल्हापुरे ने बताया, ‛दो बार ऋषि कपूर ने बचाई थी जान’

0
262
Padmini Kolhapure

मुंबई। भारत एक ऐसा देश है, जहां हर क्षेत्र में अद्भुतत टेलेंट और प्रतिभाएं हैं। इसी टैलेंट को बढ़ावा देने के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony entertainment Television) का इंडियन आइडल (Indian Idiol) हर साल नई प्रतिभाओं को एक बड़ा मंच देता है। इस साल भी इस शो का टैलेंट एक नए स्तर पर नजर आ रहा है। इस वीकेंड के एपिसोड (Episode)को और खास बनाने के लिए इस मंच पर गुज़रे ज़माने की दो शानदार अभिनेत्रियां पद्मिनी कोल्हापुरे (Padhmini Kolhapure)और पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) नजर आएंगी। यह शो हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे सोनी एंटरटेनमेंट पर टेलीकास्ट होता है।

इस शो की शूटिंग के दौरान पद्मिनी कोल्हापुरे ने कई किस्से बताए। इनमें से एक खास किस्सा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का था। ‛होगा तुमसे प्यारा’ और ‛ये ज़मीं’ जैसे गानों पर पवनदीप की शानदार परफॉर्मेंस के बाद पद्मिनी कोल्हापुरे ने एक दिलचस्प किस्सा सुनाया। इतना ही नहीं, इन दोनों ने यह भी बताया कि उन्होंने इस एपिसोड में पवनदीप को लाइव सुनने की गुजारिश की थी। यह सुनकर पवनदीप भी खुशी से झूम उठे।

इस मौके पर पद्मिनी कोल्हापुरे ने बताया कि स्वर्गीय ऋषि कपूर ने उन्हें दो बार आग से बचाया था। पद्मिनी ने बताया कि ‛होगा तुमसे प्यारा कौन’ गाने की शूटिंग के दौरान जब सेट पर आग लग गई थी तो उन्हें ऋषि कपूर ने बचाया था और इसके बाद ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘प्रेम रोग’ की शूटिंग के दौरान भी उन्होंने पद्मिनी को दुर्घटना से बचाया था।

पद्मिनी ने कहा, ‛ऋषि जी ना सिर्फ एक बढ़िया एक्टर थे, बल्कि बहुत अच्छे इंसान भी थे। वो दूसरों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते थे। उन्होंने मुझे दो बार बचाया था! इसके बाद से मेरे दिल में उनके लिए इज्जत और बढ़ गई। वो हमेशा हमारी प्रार्थनाओं में रहेंगे।’