अप्रैल में अक्षय कुमार शुरू करेंगे ‘रक्षा बंधन’ की शूटिंग?

0
434
Akshay Kumar
Akshay Kumar

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों जयपुर में साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन की शूटिंग में व्यस्त हैं। फरहाद समजी (Farhad Samji) द्वारा निर्देशित ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग अक्षय फरवरी के अंतिम सप्ताह या फिर मार्च के आरंभ तक पूरे कर लेंगे। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि वे फिर इसके बाद आगामी फिल्म सूर्यवंशी (Sooryvanshi) के लिए दो सप्ताह तक प्रचार करेंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 2 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है।

लगभग 40 से 45 दिनों तक शूटिंग की जाएगी
इसके अलावा अक्षय मुंबई में पृथ्वीराज (Prithviraj) की डबिंग और कुछ पेचवर्क का काम भी पूरा करेंगे। यह सब निपटानें के बाद वे फिर अप्रैल के मध्य से अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते है। बताया जा रहा है अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) के लिए अपनी डेट्स दे दी है। अतरंगी री डायरेक्टर आानंद एल राय को को उन्होंने इसकी सूचना भिजवा दी है। भारत के हृदय स्थल में स्थापित इस फिल्म के लिए वह लगभग 40 से 45 दिनों तक शूटिंग की जाएगी।

…तो मध्यप्रदेश में होगी रक्षा बंधन की शूटिंग
बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में इसके लिए संभावनाएं तलाशी जा रही है। इस फिल्म में अक्षय तीन बहनों की देखभाल करने वाले बड़े भाई की भूमिका दिखाई देंगे। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी।


रक्षा बंधन के अलावा कई फिल्में कतार में: रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के अलावा आने वाले महीनों में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अन्य फिल्मों में जगन शक्ति निर्देशित मिशन लायन शामिल हैं। जबकि ओह माय गॉड (Oh My God) का सीक्वल भी कतार में बताया जा रहा है, हालांकि, अक्षय के सह-कलाकार, परेश रावल (Paresh Rawal) ने ट्विटर पर इन खबरों का खंडन किया है।