हर्षदीप कौर ने शेयर की गुड न्यूज, मार्च में आने वाला है जूनियर ‘सिंह’

0
356
Harsh Deep Kaur

मुंबई। गायिका हर्षदीप कौर मार्च में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड के सबसे हिट ट्रैक में शुमार ‘दिलबरो’ की गायिका ने यह खुश खबरी अपने माइक्रो ब्लॉगिंग अकाउंट ट्विटर पर साझा की है। हर्ष दीप कौर ने कैप्शन के साथ ट्विटर पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं है और लिखा है कि, ‘इस छोटे से बच्चे से मिलने के लिए बहुत उत्साहित हूं, जो मुझसे आधा है और आधा मुझे सबसे अच्छा लगता है। मार्च 2021 में जूनियर कौर/ सिंह पहुंचने वाले हैं। आपका आशीर्वाद चाहिए।’

इन दो तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इस खूब सूरत कपल के पीछे खूबसूरत रंग बिरंगे फूलों से लदे पेड़ दिखाई दे रही है। वहीं, हर्ष दीप ने भी फूलों जैसी खूबसूरत पोशाक पहन रखी है। वहीं, मनकीत सिंह नीली पगड़े पहने अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं।

2015में मनकीत सिंह से की थी शादी
अपनी सूफी और दिलकश प्रस्तुतियों के लिए जानी जाने वाली, हर्षदीप कौर ने 2015 में मनकीत सिंह से शादी की थी। अपनी शादी की घोषणा करते हुए हर्ष दीप कौर ने साझा किया था कि कैसे उसने अपने सबसे अच्छे दोस्त को अपना जीवन साथी बनाया।

गौरतलब है कि हर्षदीप कौर ने अपना पेशेवर गायिकी कैरियर की शुरुआत 2003 में ‘सजना मैं हारी’ के माध्यम से शुरू किया। वह अपने सूफी गीतों के लिए जानी जाती हैं। वह 16 साल की उम्र में एमटीवी वीडियो गागा कॉन्टेस्ट में कंटेस्टेंट थीं। उन्हें इस शो में विजेता का खिताब मिला। हर्षदीप कौर और मनकीत सिंह बचपन के दोस्त हैं, जिनकी शादी मार्च 2015 में हुई थी। उन्होंने गुरुद्वारा में शादी की थी। जिसके बाद सिख विवाह धर्म की रस्में निभाई गर्इं। गायक ने ‘कटिया करूं, हीर जैसे कई और गाने गाए हैं। वह स्टारप्लस के सिंगिंग रियलिटी शो द वॉयस में ‘कोच’ भी बनीं थी। 2020 में, उन्होंने इश्कबाज, पंगा, तिनक तिनक, ले जाना कई फिल्मी गाने रिलीज किए।