Policy के खिलाफ कंगना रनौत ने किए ट्वीट, हटा दिए गए कई ट्वीट

0
296
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

मुंबई। बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर सोशल मीडिया साइट ट्वीटर ने एक्शन लिया है। उन पर इस साइट की नीतियों का उल्लंघन करने का आरोप है। कई ट्वीट्स में ट्विटर ने ऐक्शन लिया है और उन्हें अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया है। कंगना रनौत के खिलाफ एक्शन लेने पर ट्विटर की ओर से बयान भी जारी किया गया है।
ट्विटर के प्रवक्ता ने कंगना के खिलाफ एक्शन पर कहा है, ‘हमने उन ट्वीट्स के खिलाफ एक्शन लिया है, जो हमारी तय नीतियों का उल्लंघन करते हैं।’ फिलहाल ट्विटर की ओर से जिन ट्वीट्स को हटाया गया है, उनके स्थान पर यह लिखा दिख रहा है- यह ट्वीट अब उपलब्ध नहीं है क्योंकि यह ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करता था।

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना (Rihaana) के खिलाफ तमाम ट्वीट्स किए थे। इसके अलावा किसान आंदोलन को लेकर भी उनकी ओर से ताबड़तोड़ किए गए थे। इनमें से ही कुछ ट्वीट्स पर ट्विटर ने आपत्ति जताई है और उन्हें अपने प्लेटफॉर्म (Twitter)से हटा दिया है।

यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्विटर अकाउंट पर एक्शन लिया गया है। इससे पहले भी एक बार उनके खिलाफ कार्रवाई हो चुकी है। हालांकि इसका जवाब देते हुए कंगना रनौत ने कहा था कि वह पीछे नहीं हटेंगी और अपनी फिल्मों के जरिए नए राष्ट्रवादी वर्जन में नजर आएंगी।