बेटे अभिषेके बर्थडे पर बिग ने लिखी यह बात, हर कोई कर रहा तारीफ

0
420
Abhisek Bachchan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhisek Bachchan) आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म 5 फरवरी 1976 को मुंबई में हुआ था। साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से करियर की शुरुआत करने वाले अभिषेक ने अपने करियर में कई सफल फिल्मों में काम किया लेकिन उनके नाम ऐसी कोई फिल्म नहीं रही जिसकी सफलता उनके खुद के कंधे पर हो। हालांकि, गुरु जैसी फिल्मों में उनके काम को खूब सराहा गया।

वहीं, धूम फ्रेंचाईजी सफल रही है लेकिन इन फिल्मों में विलेन के किरदार को तारीफें मिली। बहरहाल, आज उनके बर्थडे (Birthday) के मौके पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है और उनके शानदार फिल्मी करियर की दुआ मांग रहा है।इस मौके पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने बेटे को खास अंदाज में बधाईयां दी है। दरअसल, बिग बी ने अभिषेक के लिए एक खास पोस्ट लिखी है। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर दो अनसीन फोटो शेयर की हैं।

भावुक कर देने वाली दो तस्वीर

उन दो तस्वीरों में अमिताभ बच्चन ने जिंदगी की वो सच्चाई बयां की है जो ना सिर्फ खूबसूरत है बल्कि कई मायनों में भावुक कर देने वाली है। एक्टर ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें एक तरफ अमिताभ, अभिषेक का हाथ पकड़ चल रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में अभिषेक ने अमिताभ का हाथ पकड़ रखा है। तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा है- एक जमाने में मैं उसका हाथ पकड़ता था, अब वो मेरा हाथ पकड़ सहारा देता है। सोशल मीडिया पर अमिताभ की ये भावुक पोस्ट ट्रेंड कर रही है। फैन्स इस पर लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ऐसे पहली बार नहीं है जब अमिताभ और अभिषेक की शानदार बॉन्डिंग सामने आई हो। इससे पहले भी पिता पुत्र पब्लिकली शानदार तालमेल के साथ नजर आ चुके हैं।