Bigg Boss 14 : आपस में भिड़े राखी और एली, अभिनेता ने उठाये राखी के करियर पर सवाल

0
441
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | रियलिटी शो, Bigg Boss 14 को समाप्त होने में मुश्किल से दो हफ्ते बचे हैं, दर्शकों पर अपनी पकड़ बनाने के लिए प्रतियोगी जो भी कर सकते हैं कर रहे हैं।इस बीच हाल ही में एली गोनी और राखी सावंत की आपस में काफी लड़ाई देखि गयी ,जहाँ वह पुराने कई मुद्दों पर बहस करते नज़र आये |

एली गोनी जब ट्रेडमिल कर रहे थे तो निक्की तंबोली के साथ राहुल वैद्य बगल में बैठे थे और रुबीना दिलाइक वहां स्ट्रेच कर रही थीं। राखी बीन बैग पर बैठी थी और उन्होंने एली से कहा कि वह रुबीना को अपनी बहन कहती है, लेकिन अभिनव को “बहनोई” कहने से इंकार करती है। जिस पर, एली कहता है, यह उसकी इच्छा है और उसे बीच में रिश्ते लाने की जरूरत नहीं है। राखी ने उन पर गर्व के साथ इस बात का आरोप लगाया कि वह अभी तक नॉमिनेट नहीं हुए हैं क्योंकि वे सभी की गुड बुक्स में बने हुए हैं | उन्होंने कहा कि एली और अभिनव ने अपने मतभेदों को सुलझा लिया है और एक दूसरे के साथ एक घंटे की अच्छी बातचीत की है।

राखी ने एली गोनी और राहुल वैद्य की दोस्ती को “नकली” कहा और निक्की तम्बोली को उनकी “चम्ची” (चम्मच) करार दिया। एली ने जवाब दिया कि कल उसने बाथरूम के सिंक में बर्तन धोए थे, दूसरे दिन उसने अभिनव के कपड़े काटे और क्रेज़ी चीजें कीं। एली ने खुलासा किया कि राखी सावंत ने उससे कहा, वह या तो राहुल या उसके साथ लव एंगल प्ले करना चाहती थी, लेकिन यह काम नहीं किया इसलिए उन्होंने अभिनव शुक्ला को चुना।

उन्होंने यह भी कहा कि जब राखी माइंड गेम खेलने में व्यस्त थीं, तब वह चुपके से कोने में बैठा था और उनकी माँ की सलामती की दुआ कर रहा था ।

एली गोनी की बातों पर राखी ने ध्यान नहीं दिया और उसकी नकल करने लगी। जिसके बारे में उन्होंने कहा कि यह बहुत बुरा ऑडिशन है और इसीलिए वह एक एक्टर नहीं बन सकीं। अभिनेत्री ने कहा कि वह उनसे बेहतर अभिनेत्री हैं और इस इंडस्ट्री में उनसे अधिक काम किया है। उसने जैस्मीन और एली के रिश्ते के खिलाफ टिप्पणियां भी दीं और कहा कि एली ने निक्की से कहा था कि अगर जैस्मीन शो में नहीं आती, तो वह उसे पसंद करता। निक्की और ऐली दोनों ने उसे झूठी कहा।

उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि वह पहले अपने पति का ध्यान रखें, बजाय दूसरे के पति की घर के अंदर नकली देखभाल दिखाने के । वहाँ से निकलते समय, एली ने राखी से कहा कि वह उससे 20 साल बड़ी है, और उन्हें सोचना चाहिए कि वह क्या कह रही है।

बिग बॉस के घर में झगड़े बहुत बढ़ रहे हैं और देवोलीना भट्टाचार्जी को अगले एपिसोड में घर के अंदर हिंसक होते हुए देखा जाएगा।