Bigg Boss 14 : राखी सावंत पर भड़की रुबीना,कहा “थप्पड़ मार कर जाऊँगी बाहर “

0
428
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14

मुंबई | Bigg Boss 14 के एपिसोड में राखी सावंत ने बाथरूम एरिया में देवोलीना भट्टाचार्जी से बात की। वह इस बारे में बात कर रही थी कि कैसे उन्होंने सबको यह बताया कि अभिनव शुक्ला केवल शो के लिए मनोरंजन का साधन थे। राखी ने कविता कौशिक के साथ एक घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि” उन्होंने अभिनव को स्पष्ट रूप से सूचित किया कि यह एक पब्लिसिटी ड्रामा है, लेकिन उन्होंने फिर भी कहा, “मैं तुम्हें पसंद करता हूँ।”

राखी सावंत ने अपनी बात जारी रखी और कहा कि अभिनव शुक्ला एक ठरकी हैं और अभिनव ने यह बात सुन ली और राखी को आड़े हाथों लिया | उन्होंने राखी सावंत से पूछा कि क्या वह उन्हें ठरकी कह रही हैं और उन्होंने गुस्से से भड़क गए |अभिनव ने उससे कहा, “ये तेरी गंदगी है राखी, तू गन्ध है।” उन्होंने उसे “वाहियात औरात” भी कहा और उस पर कोने में बैठने और हर जगह गंदगी फैलाने का आरोप लगाया।

रुबीना दिलाइक ने हस्तक्षेप किया और जब राखी ने कहा, “इस औरत का पति ठरकी है। गुस्से में आकर रुबीना ने राखी सावंत पर साबुन के पानी से भरी एक बाल्टी फेंकी। रुबीना ने चिल्लाते हुए कहा, “उसने यह कहने की हिम्मत कैसे की और अभिनव की छवि को खराब किया।

रुबीना ने कहा कि यह कैमरा के पीछे के लोग है जो सस्ते मनोरंजन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करके राखी को प्रोत्साहित कर रहे हैं। अभिनेत्री ने आगे कहा कि राखी का अपना कोई सम्मान नहीं है, कम से कम उसे किसी और की प्रतिष्ठा को धूमिल नहीं करना चाहिए। रुबिना दिलैक, अभिनव शुक्ला और निक्की तम्बोली गार्डन एरिया में बैठे थे | रुबीना ने कहा कि राखी को माफ करना और उसकी हरकतों की अनदेखा करना उनकी गलती थी।

वह टूट जाती है और कहती है, “मुझे अभिनव की इज्जत की परवाह है और मैं राखी को थप्पड़ मारकर बाहर निकल जाऊंगी।” ऐली ने उसे समझाया कि राखी पर पानी की बाल्टी फेंकना रुबीना की गलती है। जिस पर, अभिनेत्री ने कहा, यह उसे चुप कराने का यह एकमात्र तरीका था, और उसे ऐसा करने का कोई अफसोस नहीं है। उन्होंने कहा कि राखी इससे भी बदतर थी। वह यह भी बताती है कि उसने कभी अभिनव को रोते नहीं देखा लेकिन राखी ने उसे इतनी बुरी तरह से चोट पहुंचाई कि उसकी आंखों में आंसू आ गए।

अभिनव शुक्ला ने रुबीना को शांत होने के लिए कहा। वह उससे कहता है, “अगर तुम शांत नहीं हुई तो मेरा क्या होगा |अभिनव शुक्ला ने कहा कि उन्होंने राखी सावंत जैसी महिला कभी नहीं देखी ,जिनके दिमाग में इतनी गंदगी है |