‘मेंहदी है रचने वाली’ की हैदराबाद के लोकेशन में हुई शूटिंग

0
450
Menhadi hai rachne wali 1

मुंबई। स्टार प्लस पर 15 फरवरी से टेलीकास्ट होने जा रहे शो ‘मेंहदी है रचने वाली (Menhadi hai rachne wali) अपने पहले प्रोमो लॉन्च के बाद से ही दर्शकों के बीच चर्चा का कारण बना हुआ है। नई प्रतिभा शिवांगी खेडकर (पल्लवी देशमुख) और साई केतन राव (राघव रेड्डी) जल्द ही इस शो में मुख्य भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे। मनोरंजन को एक उच्च स्तर पर ले जाते हुए शो के लीड एक्टर्स के साथ अन्य सभी कास्ट और क्रू मैंबर्स ने हाल ही में हैदराबाद में इस शो के शुरूआती एपिसोड्स की शूटिंग के लिए वहां कुछ सप्ताह बिताए।

इसके अलावा, दर्शकों को प्रामाणिक कंटेंटऔर उसका सही अहसास महसूस कराने के लिए महाराष्ट्र के कोल्हापुर में इस शो की पूरी शूटिंग की जाएगी। अन्य शो के विपरीत, जिनके सेट मुंबई में स्थापित हैं, ‘मेंहदी है रचने वाली’ शो का सेट कोल्हापुर शहर में स्थायी रूप से स्थापित है जहां आने वाले दिनों में जल्द ही पूरा कास्ट और क्रू तैनात कर दिया जाएगा।

प्रतिभाशाली अभिनेत्री शिवांगी खेडकर ने इस महामारी के बीच अपने पहले आउटडोर सीक्वेंस की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए बताया तेलुगू इंडस्ट्री से आना यानी हैदराबाद मेरे लिए घर के समान है। इस महामारी के बीच यह मेरा पहला आउटडोर शूट था और मुझे खुशी है कि यह हैदराबाद में ही आयोजित किया गया था। सभी कलाकारों और क्रू के सदस्यों की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए यह शूट बहुत सावधानी के साथ आयोजित किया गया था। यह वास्तव में एक यादगार अनुभव था और मैं इस टीम का हिस्सा बनने के लिए खुद को भाग्यशाली मानती हूं।

हैदराबाद में अपने शूटिंग के अनुभव के बारे में बात करते हुए अभिनेता साई केतन राव ने बताया, ‘हैदराबाद, मेरा होमटाउन है और मैंने इस शहर में बहुत सारी विशेष यादों को संजोया है। मैं बहुत उत्साहित था जब मैंने सुना कि हम हैदराबाद में शूटिंग करने जा रहे हैं। पूरी यूनिट ने हमारी बहुत देखभाल की है और यह भी सुनिश्चित किया कि सभी के लिए सुरक्षा उपाय किए जाए क्योंकि हमने अपने शुरूआती सीन्स को यहां के प्रमुख स्थानों में शूट किया। हमने वहां के प्रतिष्ठित चारमीनार के सामने और अन्य प्रसिद्ध स्थानों पर शूटिंग की। इसके अलावा, मुझे अपने सह-कलाकारों के साथ एक बार फिर अपने शहर को एक्सप्लोर करने में मजा आया जहां चारों तरफ हम अपने फैंस से घिरे हुए थे। आशा है कि हमारे फैन्स हमें हमेशा इसी प्रकार अपना प्यार और समर्थन देते रहेंगे।’

अन्य कास्ट और क्रू के मैंबर्स जैसे मिलिंद फाटक, अस्मिता खटखटे, स्नेहल रेड्डी, अजिंक्य जोशी, रुतुजा सावंत, प्रियंका धावले और सायली सालुंखे और प्रमुख लीड कलाकारों के साथ उपस्थित थे जिन्होंने हैदराबाद के वास्तविक स्थानों पर शूटिंग की।