दिनेश विजान की फिल्म ‘दसवीं’ में मुख्यमंत्री का किरदार निभाएंगे अभिषेक बच्चन

0
158
Abhishek Bachchan
Abhishek Bachchan

मुंबई। अभिनेता अभिषेक बच्चन ने शुक्रवार को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस दौरान उन्हें उनके चाहने वालों में ढेरों बधाईयां दी थी। साथ ही उनके पिता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें एक में वे अभिषेक का हाथ पकड़े खड़े हैं जबकि दूसरी में अभिषेक उनका हाथ थामे नजर आ रहा है। इसका कैप्शन भी उन्होंने लिखा है कि अब अभिषेक मुझे सहारा देता है।

लम्बे समय बाद फिर शुरू हुई हलचल
बहरहाल, बीते साल मार्च में अभिनेता अभिषेक बच्चन ने दिनेश विजान के प्रोडक्शन के तहत बनाई जाने वाली अगली फिल्म ‘दसवीं’ साइन की थी। इसमें यामी गौतम भी लीड भूमिका में है। इसके बाद लागू किए गए कोरोना लॉकडाउन की वजह से 8 लंबे महीनों के बाद का अंतराल आ गया और यह प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया था। हालांकि, अब एक बार फिर हलचल शुरू हो चुकी है। बताया जा रहा है कि इसमें अभिनेता राजनीतिक-कॉमेडी-ड्रामा में एक भ्रष्ट राजनीतिज्ञ की भूमिका निभाएगा।

आगरा में होगी शूटिंग, तुषार जलोटा करेंगे डायरेक्ट
खबरों के मुताबिक, अभिनेता फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए आगरा जाएंगे। फिल्म का निर्देशन तुषार जलोटा ने किया है। कथित तौर पर अभिनेता को 10वीं फैल मुख्यमंत्री के चरित्र को चित्रित करते हुए देखा जाएगा। फिल्म कॉमेडी से भरपूर है। यह फिल्म जून में फ्लोर पर जाने वाली थी।