Amma Ke Babu ki Baby:  गौरी अग्रवाल ने आइकॉनिक सॉन्ग ‛कोई लड़की है’ किया रीक्रिएट

0
244
Amma ke babu ki baby

मुंबई। कंटेम्पररी और न्यू एज के प्रोडक्शन हाउस शून्य स्क्वायर ने हाल में कुछ वर्षों से भारतीय टेलीविजन के लिए कुछ नए फ्रेश शोज बनाए हैं और अब वे जल्द ही स्टार भारत (Star Bharat) पर एक रोमांचक शो अम्मा के बाबू की बेबी (Amma ke Babu ki Baby) लेकर आ रहे हैं। यह शो तीन अनोखे और विशिष्ट किरदारों के इर्द-गिर्द घूमता है। निर्माताओं ने शो की कहानी को ध्यान में रखते हुए बेहतरीन कलाकारों के चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ी है और अम्मा के रूप में एक अनुभवी अभिनेत्री विभा छिब्बर(Vibha Chhibbar), बाबू के रूप में हैंडसम हंक करण खन्ना (Karan Khanna) और बेबी के रूप में नई नवेली और खूबसूरत एक्ट्रेस गौरी अग्रवाल (Gauri Agrawal) को चुना है। जिस प्रकार बॉलीवुड फिल्म निर्माता इस वक्त रीमेक मोड पर हैं, उसे देखते हुए बड़े स्क्रीन के सभी हिट्स अब छोटे पर्दे पर भी दिखाई दे रहे हैं।

साल 1997 में आई शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर स्टाटर फिल्म ‘दिल तो है पागल’ का सॉन्ग ‛कोई लड़की है’ आज भी सभी के बीच लोकप्रिय और डांस लवर्स के पसंदीदा गानों में से एक माना जाता है। बॉलीवुड इतिहास में  यह सॉन्ग सबसे प्रतिष्ठित गानों में से एक बना। जब यह गाना पहली बार सामने आया तो माधुरी की परफॉर्मेंस देखकर प्रशंसकों की नज़र मानो उनपर थम गई। ख़ास  बात यह है कि ‛अम्मा के बाबू की बेबी’ शो के निर्माता स्टार भारत पर अपनी आगामी फिक्शन पेशकश के जरिए इस क्लासिक गाने को फिर से रिक्रिएट करेंगे, जहाँ इस शो की प्रमुख अभिनेत्री गौरी अग्रवाल छोटे बच्चों के साथ बारिश में डांस करती नजर आएंगी।

इस सीक्वेंस के बारे में जब गौरी से बात की गई तो उन्होंने कहा, ‛जब मुझे बताया गया कि एक बेहतरीन सीक्वेंस के लिए मैं बच्चों के साथ बारिश में नाचने वाली हूं, तो सबसे पहले मेरे दिमाग में माधुरी (Madhuri Dixit) मैम की फिल्म ‛दिल तो पागल है’ का गाना सामने आया। जिस तरह से अपने गाने में उन्होंने इतनी ग्रेसफुली डांस किया था वह मेरे दिमाग में शूटिंग के दौरान लगातार चल रहा था। हिट गानों को फिर से रिक्रिएट करना हमेशा मुश्किल होता है। भले ही लोग सोचें कि किसी गाने को रिक्रिएट करना सबसे आसान काम है पर यह आपकी ज़िम्मेदारी को दोगुना कर देता है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस सीक्वेंस के पीछे छुपे मूड, वाइब और भावनाओं का आनंद लेंगे।’

आपको बता दें कि इस 8 फरवरी टेलीविजन स्क्रीन पर हर सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे यह शो स्टार भारत पर प्रसारित किया जाएगा।