Bigg Boss 14: कम वोट के चलते अर्शी खान का सफर खत्म?

0
217
Arshi Khan
Bigg boss 14 arshi khan eliminated from the house

मुंबई। बिग बॉस 14 के शो से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। दरअसल, शो में मजबूत कंटेंस्टेट मानी समझी जा रही अर्शी खान का घर में सफर खत्म हो चुका है। इसकी पीछे वजह यह बताई जा रही है कि उन्हें कम वोट हासिल हुए है। इसलिए होस्ट सलमान खान ने उन्हें घर से बेघर कर दिया है। हालांकि यह खबर उनके चाहने वालों को हजम नहीं हो रही है। वे इस निर्णय पर सवाल भी उठा रहे हैं। दरअसल, इसके पीछे की वजह यह सामने आई है कि अर्शी ने लगातार खुद को लाइमलाइट में रखा था। अगर शुरूआती समय में उन्होंने विकास गुप्ता संग पंगे लिए तो जाते-जाते उनका राखी सांवत और देवोलीना संग भी झगड़ा होता दिख गया। वहीं जो रुबीना दिलैक पहले उनकी सबसे बड़ी दुश्मन बनी बैठी थीं, वे भी अब उनकी दोस्त के रूप में सामने आर्इं। ऐसे में देश के सबसे बड़े रियलिटी शो ने अर्शी के बदलते रिश्तों को बखूबी दिखाया है।

दूसरी ओर, वीकेंड का वार में इस बार डबल धमाल होने वाला है। दरअसल, घर में रणदीप हुडा घरवालों से रुबरू होते दिखेंगे। इस दौरान उनके साथ खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पटानी भी मौजूद रहेंगी। शनिवार को दोपहर 2 बजकर 48 मिनट पर बिग बॉस के आॅफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि शो के होस्ट सलमान खान स्लो मोशन गाने पर दिशा पाटनी संग डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

शो के प्रोमो के मुताबिक रणदीप हुड्डा कहते हैं कि अर्शी आप उर्दू में एक-एक घरवालों का इंट्रोडक्शन दें। इसके बाद अर्शी अभिनव शुक्ला का इंट्रोडक्शन देकर कहती है कि अभिनव काफी खुशमिजाज इंसान हैं। जबकि रुबीना दिलैक के लिए ‘ये तकब्बुर से भरी खातून हैं’ वाक्य का इस्तेमाल करती है। साथ ही अपने लिए अर्शी कहती हैं- मैं मुजस्सिमा हूं। उर्दू में अर्शी के इंट्रोडक्शन का स्टाइल सुन गेस्ट्स हंस पड़ते हैं। प्रोमो में दिशा पाटनी, रणदीप हुडा और सलमान खान ने शानदार डांस परफॉर्मेंस दिया है।