Corona महामारी के दौरान भी बढ़ी Ranveer Singh की ब्रांड वैल्यू, 9 नए किए Sign

0
293
Ranveer Singh
Ranveer Singh

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की कीमत हर गुजरते साल के साथ बढ़ती जा रही है। अपने जमाने के सबसे कम उम्र के स्टार रणवीर की कीमत कोरोना वायरस महामारी के दौरान भी बढ़ी है, जो कि एक ऐसी कामयाबी है जो शायद ही किसी ने इस साल हासिल की है। उनकी डील्स की प्राइस रेंज के साथ जो कि 7-12 करोड़ से जितनी बड़ी है। यह एक बहुत बड़ी कामयाबी है कि रणवीर ने इस महामारी के दौरान 9 नए ब्रांड्स साइन किए हैं। उनके ब्रांड्स की कुल तादाद अब बढ़कर 34 हो गई है।

एक स्रोत से पता चला है, ‘रणवीर इस दौर के बड़े स्टार बन गए हैं। उनके पास 83, जयेशभाई जोरदार और सर्कस जैसी थिएटरों में रिलीज वाली फिल्में है। वे दो मेगा-बजट की फिल्मों का भी ऐलान करने वाले हैं जो जल्द ही सभी को चौंका देंगी। वे सारे बड़े डायरेक्टरों के चहेते हैं और बॉक्स आॅफिस के उनके पिछले रिकॉर्ड को देखते हुए यकीनन वे भीड़ को अपनी तरफ खींचने वाले अदाकार है।

यह देखते हुए कि उसके लिए इतना सब अच्छा हो रहा है, यह जाहिर सी बात है कि वे ब्रांड्स की आंखों का तारा होंगे ही। वे एक युवा सुपरस्टार हैं और इसी वजह से ब्रांड्स उन पर बहुत आगे तक का दांव लगा रहे हैं। उन्हें यकीन है कि वे लोगों के एक असली हीरो के रूप में बहुत लंबे समय तक चलेंगे। उनकी फिल्मों से यही पता चलता है कि उनकी शोहरत वक्त के साथ बढ़ रही है और यह कोई हैरानी की बात नहीं है कि आम लोगों से लेकर खास लोगों तक हर कोई उन्हें अपने ब्रांड के एंबेसडर के तौर पर देख रहा है।

रणवीर ने इस महामारी के दौरान कई अहम सेक्टर्स में अच्छी डील्स साइन की हैंं। टेलीकॉम से लेकर कंस्ट्रक्शन सेक्टर तक, एजुकेशन से लेकर हेल्थकेयर तक, सेनेटरी वेयर से लेकर टूरिज्म तक, गेमिंग से लेकर फैन एंगेजमेंट कंपनियों तक, सभी उनके आकर्षण और पकड़ के लिए रणवीर की ओर उमड़ पड़े हैं!

सूत्र का कहना है कि जब पूरे भारत में आपके चाहने वाले हों तो आम लोगों के ब्रांड या कंपनियां जो लोगों तक पहुंचना चाहते हैं। वे किसी सुपरस्टार से ही बात करते हैं। रणवीर अपनी जमाने का सबसे बड़ा और सबसे अच्छा चेहरा हैं, न केवल अपने एक्टिंग के हुनर या फिल्मों की लंबी लाइन के कारण, बल्कि वे अपने हमउम्र हीरोज के बीच सोशल मीडिया पर भी सबसे आगे हैं। ये बात भी ब्रांड्स के खिंचे चले आने का एक बहुत बड़ा कारण है क्योंकि उनकी सोशल मीडिया की फॉलोविंग 60 मिलियन के करीब है। उनके फैन क्लब दुनिया भर के 65-70 से अधिक देशों में फैले हुए हैं और यह ब्रांड्स के लिए एक और आकर्षण का कारण है।

दिलचस्प बात यह है कि वे सभी ब्रांड्स जिन्हें रिन्यू करना बाकी था, उन्होंने भी रणवीर के साथ कोविड के पहले की कीमतों पर ही रिन्यू किया है। इससे बस यही पता चलता है कि रणवीर की ब्रांड की कीमत और आज भारत के लोगों के बीच उनका आकर्षण आज के वक्त में भी कितनी मजबूत और सुरक्षित है।